खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video : कैब में बैठ गर्लफ्रेंड से भारत को अनाप-शनाप बोल रहा था पाकिस्तानी, ड्राइवर ने बीच सड़क उतारा

Viral Video : वायरल वीडियो देश की राजधानी दिल्ली का बताया जा रहा है, यहां एक कैब ड्राइवर ने पाकिस्तानी शख्स और उसकी महिला मित्र को बीच रास्ते में उतार दिया क्योंकि वह 'भारतीय लोगों के विरोध' में बातें कर रहा था।
11:06 AM Aug 12, 2024 IST | Avinash Tiwari

Viral Video : भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही कितनी टेंशन हो, दोनों देशों के मुखिया बातचीत से दूर हों लेकिन नागरिकों का आना-जाना लगा रहता है। हाल ही दिल्ली का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक पाकिस्तानी शख्स और उसकी महिला मित्र को कैब ड्राइवर ने बीच रस्ते में उतार दिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। देश की राजधानी में पाकिस्तानी शख्स पर भारत को भला-बुरा कहने का आरोप है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कैब ड्राइवर एक महिला और उसके मित्र को फटकार लगा रहा है। कैब ड्राइवर का आरोप है कि पाकिस्तानी शख्स ने भारत को 'मौकापरस्त' कहा। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैब ड्राइवर कह रहा है कि मैं यह बर्दाश्त नहीं करूंगा कि कोई मेरे देश का अपमान करे। कैब ड्राइवर के अनुसार, पाकिस्तानी शख्स ने कहा था कि दिल्ली में कोई शरीफ नहीं है।

पाकिस्तानी शख्स की महिला ने मित्र ने कैब ड्राइवर को जवाब देना शुरू कर दिया और पाकिस्तानी मित्र को डिफेंड करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करने लगी। बताया गया कि कुछ ही देर बाद तीनों में बहस इस कदर बढ़ गई कि अपशब्द कहते हुए कैब ड्राइवर ने दोनों को बीच रस्ते में ही उतार दिया और राइड कम्प्लीट करने से मना कर दिया।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आश्चर्य की बात ये है कि भारत की लड़की पाकिस्तानियों के पक्ष में क्यों थी? एक ने लिखा कि भारत में ही रहकर भारतीय लोगों को अपशब्द कह रहा था, कैब ड्राइवर ने बिलकुल सही किया। एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली घूमने आएं हैं, घूमकर जाएं लेकिन उलटी-सीधी बातें करके माहौल खराब करने की क्या जरूरत?

यह भी पढ़ें : ओह भाई! बर्तन की तरह पिस्तौल धोती महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कैब ड्राइवर तो देशभक्त निकला, उसने तो साफ कह दिया कि देश के बारे में गलत बात करोगे तो मैं कहीं लेकर नहीं जाऊंगा। एक अन्य ने लिखा कि महिला पाकिस्तानी को ज्यादा डिफेंड कर रही है, आखिर माजरा क्या है? एक अन्य ने लिखा कि अच्छा तो किया कैब ड्राइवर ने ,हमारे देश में आकर हमारे देशवासियों को उल्टा सीधा बोलेगा पाकिस्तानी तो गुस्सा तो आयेगा ही।

Open in App Tags :
Trending NewsViral Video