खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ड्राइवर के बिना ही दौड़ने लगी दरोगा की गाड़ी, एक को रौंदा; 'ड्राइवरलेस' कार का वीडियो वायरल

MP Sagar Viral Video : मध्य प्रदेश के सागर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक 'ड्राइवरलेस' कार एक सफाई कर्मचारी को कुचलती दिखाई दे रही है। कार में दो पुलिसकर्मी सवार थे।
11:10 AM May 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

MP Sagar Viral Video : मध्य प्रदेश के सागर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, कार बिना ड्राइवर के ही सड़क पर दौड़ने लगी और एक शख्स को घायल कर दिया। वीडियो में दो पुलिसकर्मी भी सवार थे। वीडियो वायरल होने के बाद कार में बैठे दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है। गनीमत रही है कि कार की चपेट में आए शख्स की जान बच गई।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की एक एसयूवी अचानक ढलान से लुढ़कते हुए आगे बढ़ने लगी। धीरे-धीरे कार की रफ्तार तेज हो गई और सड़क की सफाई कर रहे एक सफाई कर्मचारी को टक्कर मार दी। कार सफाई कर्मचारी के ऊपर से गुजर गई और एक दीवार से टकरा गई। दीवार से टकराने के बाद कार रुक गई और उसमें से एक अधिकारी को बाहर निकलते देखा जा सकता है।

बताया गया कि देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह खाना खाने एक होटल में गए थे। घटना के वक्त गाड़ी में इंस्पेक्टर आनंद सिंह, ड्राइविंग सीट के बगल की सीट पर बैठे थे जबकि ड्राइवर इंस्पेक्टर रोहित डोंगरे के साथ होटल में था। ढलान पर खड़ी गाड़ी अचानक लुढ़कने लगी और सफाई कर रहे सफाईकर्मी पर चढ़ गई।


इस घटना में सफाई कर्मचारी 25 साल के प्रदीप वाल्मीकि घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शुरूआती जानकारी के अनुसार ड्राइवर हैंडब्रेक लगाये बिना ही चला गया और कार में बैठे आनंद सिंह कार को कंट्रोल नहीं कर पाए और ये हादसा हो गया। वीडियो वायरल हुआ तो दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रांची के बार में मर्डर की लाइव फुटेज वायरल, मामूली सी बात पर सीने में उतार दी गोली

जानकारी के अनुसार, सागर जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह को सस्पेंड कर दिया है। दोनों पुलिस अधिकारी भारतीय न्याय संहिता की ट्रेनिंग लेने के लिए सागर आए थे और ट्रेनिंग के बाद लंच करने के लिए रुके थे, इसी दौरान हादसा हुआ।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement