खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'नशे' में किया एक्सीडेंट फिर DJ बजा करने लगा डांस, हंगामा करते टूरिस्ट का वीडियो वायरल

Goa Accident Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक्सीडेंट के बाद बीच सड़क पर स्पीकर पर गाना बजाकर डांस करता दिखाई दे रहा है। बताया गया कि इस मामले को लेकर किसी ने भी पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करवाई है।
02:01 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Goa Accident Viral Video : गोवा में बड़ी संख्या में विदेशी पर्यटक घूमने और छुट्टियां मनाने पहुंचते हैं। यहां की सुविधाएं और समुद्र का खूबसूरत किनारा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है लेकिन अब एक पर्यटक द्वारा हंगामा किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

गोवा की सड़क पर पर्यटक का हंगामा 

दावा किया जा रहा है कि मामला गोवा के सिओलिम क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में एक शख्स लाल रंग की कार में सवार दिखाई दे रहा है। आरोप है कि इस शख्स ने इस कार से कई अन्य कारों को खरोंच मार दी। जब इसे रोकने की कोशिश की गई तो यह अजीब हरकतें करने लगा।

आरोपी शख्स ने कार से एक स्पीकर निकाला और उसे बीच सड़क पर रखकर बजाना शुरू कर दिया। वह सड़क पर नाचने लगा। बताया जा रहा है कि शख्स पार्टी से निकला था और शराब के नशे में था। किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।


हालांकि इस विवाद की असली वजह क्या है, इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई है। बताया गया कि दोनों पक्ष में से किसी ने भी पुलिस में शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद लोग शख्स के अजीब व्यवहार पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : विदाई के वक्त कुत्ते से लिपटकर रोने लगी दुल्हन, 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा ये वीडियो

एक ने लिखा कि गाड़ी ठुक जाए या कोई उसके नीचे आ जाए, मौज मस्ती नहीं रुकनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है इस पर शराब का कुछ ज्यादा ही असर हो गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि स्पीकर का साइज देखो, वो तो पूरे पार्टी के मूड में है। चाहें एक्सीडेंट हो या फिर पुलिस ही क्यों ना आ जाए, वो तो अपनी मस्ती में है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement