चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बारिश हुई तो गदगद हुआ 'बुजुर्ग', बीच सड़क पर ही करने लगा डांस; वीडियो देख कायल हुए लोग

Dance Video Viral : गर्मी से परेशान एक बुजुर्ग ने बारिश होने के बाद बीच सड़क पर गजब डांस किया है, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि अब जब इतना तरसा के बारिश होगी तो ये तो होगा ही।
09:38 AM Jun 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dance Video Viral : देश के कई राज्यों में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी पड़ी है। सबको बेसब्री से मानसून का इंतजार है। कई शहरों में मानसून ने दस्तक दे दी है तो कुछ जगहों पर अभी बारिश का इंतजार हो रहा है। बारिश आने पर लोगों के चेहरे पर राहत और मुस्कान देखने को मिल रही है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बारिश आने के बाद इतना खुश हो गया कि बीच सड़क पर डांस करने लगा। बारिश में भीगकर जबरदस्त डांस कर इस शख्स ने लोगों का दिल लूट लिया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स 'आगे है बरसात, पीछे है तूफां' गाने पर डांस कर रहा है। बारिश के बीच, बीच सड़क पर दुकान के सामने डांस कर रहे शख्स के स्टेप्स को देखकर लोग कायल हो गए हैं। शख्स के बाल और दाढ़ी सफेद हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शख्स अधेड़ या बुजुर्ग है। जिस तरह शख्स मुस्कान के साथ डांस कर रहा है, वो लोगों को खूब भा रहा है।

डांस देखकर हैरान हुए लोग

जींस, टीशर्ट और टोपी पहनकर डांस कर रहे शख्स को देखकर दुकान वाले भी हैरान रह गए। कई लोग उसका वीडियो रिकॉर्डकरने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोगों के कई मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि अब जब इतना तरसा के बारिश होगी तो ये तो होगा ही। एक ने लिखा कि जिसकी मस्ती जिंदा है, उसकी हस्ती जिंदा है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस उम्र में भी इतनी फुर्ती! वाकई कमाल है। एक ने लिखा कि चाहे जो भी हो, अंकल जी ने डांस तो जबरदस्त किए हैं, इनकी तारीफ तो बनती है। एक अन्य ने लिखा कि रील का नशा है बाबू भैया! सबको फेमस होना है लेकिन अंकल जी ने रील के लिए कोई फूहड़ता नहीं की बल्कि उनके टैलेंट को देखकर खुशी हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Video: चलती ट्रेन पर पानी फेंक रहे थे युवक,अचानक रुक गई रेलगाड़ी; वहीं मिल गई सजा!

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट्स किया कि अगर शरीर और दिमाग में बचपन जिंदा है तो समझिए कि आप भी जिंदा हैं। एक अन्य ने लिखा कि आज के तनाव भरे माहौल में इस तरह के वीडियो को देखकर खुशी होती है। सच बताऊं, इस वीडियो ने आज मेरा दिन बना दिया है। एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि गर्मी से लोग इतने परेशान हो चुके हैं कि बारिश आते ही भीगकर झूमना चाहते हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement