खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला व्लॉगर ने मांगी लिफ्ट तो बोला- 50 हजार दूंगा, 'दोस्ती' करेगी क्या? वीडियो वायरल, अंकल हो गए 'फेमस'

Famous Blogger Viral Video : वायरल वीडियो फेमस व्लॉगर ट्रेवल सरस्वती अय्यर का है, सरस्वती अय्यर कोल्हापुर से पुणे जाने के लिए एक कार सवार से लिफ्ट मांगी थी लेकिन शख्स पर अभद्रता करने का आरोप है।
05:12 PM Jul 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Famous Blogger Viral Video : देश में महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने के तमाम दावे किए जाते हैं। पहले की अपेक्षा महिलाएं अधिक बाहर निकल रही हैं, चाहें दिन हो या रात। महिलाएं और लड़कियां अकेले पूरा देश घूम रही हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, महिलाओं को देखते ही उनके अंदर का भूत जाग उठता है। झारखंड में विदेशी महिला के साथ लोगों हैवानियत की। इसे देश का सिर शर्म से झुका दिया। इसी बीच अपने ही देश की अकेली और लिफ्ट लेकर भारत भ्रमण करने वाली महिला व्लॉगर ने एक शर्मनाक किस्सा साझा किया है।

Advertisement

घटना उस वक्त हुई जब फेमस व्लॉगर सरस्वती अय्यर कोल्हापुर से पुणे जाने वाली सड़क पर थीं। उन्होंने एक कार सवार शख्स से लिफ्ट लिया और अपनी यात्रा शुरू की। कुछ दूर जाने के बाद सरस्वती को अजीब फील हुआ। उन्होंने इस कार से उतरने का फैसला किया। साथ ही साथ उन्होंने कार चालक और कार का नंबर भी कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया।

शख्स ने पूछा - मैत्री करेगी क्या?

वीडियो में सरस्वस्ती कह रही हैं कि ये भाई मुझसे मैत्री करने के लिए कह रहे हैं। भाई साहब ने लिफ्ट दिया था लेकिन फिर पूछने लगे कि मैत्री करेगी क्या? इतना ही नहीं, सरस्वती ने बताया कि शख्स उन्हें 50 हजार का ऑफर भी दे रहा था। हालांकि सरस्वती ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया और कार से उतरने का फैसला किया।  सरस्वती कार से उतरते हुए वीडियो बना रही थी, उस वक्त कार चालक अपना मुंह छुपा रहा था।

देखें वीडियो 


वीडियो पर लिखा हुआ है कि ऐसे लोगों की वजह से ही लड़कियां घूमने से डरती हैं। ऐसे लोगों से डरो मत, उनका वीडियो बनाओ। सोशल मीडिया पर सरस्वती का वीडियो वायरल हो रहा है और तमाम लोग उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अंकल प्रसिद्ध हो गए हैं, अब इनकी पत्नी,बहन और इनकी बेटी सब देख रही होंगी। एक ने लिखा कि सरस्वती आप किसी से डरो मत, बल्कि मुकाबला करो, आप बहादुर हो।

Advertisement

यह भी पढ़ें : इस डिलीवरी बॉय की कमाई देख छोड़ देंगे नौकरी! IT इंजीनियर्स से भी अधिक है सैलरी

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सबसे पहले किसी अनजान व्यक्ति से लिफ्ट मांगना आपकी गलती है। ये गलत है लेकिन सभी लड़के एक जैसे नहीं होते। एक शख्स के चलते सबको गलत कहना ठीक नहीं है। एक ने लिखा कि वीडियो बनाओ ठीक है लेकिन इसके साथ पुलिस शिकायत क्यों नहीं करती हो? एक ने लिखा कि आपको कई दिनों से फॉलो कर रहा हूं लेकिन थोड़ी सावधानी तो आपको भी रखनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Maharashtra News in HindiTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement