खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्लेन क्रैश होते ही नीचे आ गिरा और हुआ 'चमत्कार', गजब तरीके से बची शख्स की जान

Flight Emergency Landing : सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब विमान गोल्फ कोर्स में उतारा तो पास में ही एक शख्स टहल रहा था।  गनीमत रही कि उसकी जान बच गई।  घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 
10:47 AM Aug 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Flight Emergency Landing : सोशल मीडिया पर एक विमान के गोल्फ कोर्स में लैंड होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान गोल्फ कोर्स में अचानक आकर गिरा। जिस जगह विमान क्रैश हुआ, वहां एक शख्स पहले से ही खड़ा हुआ था। घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया हैगिन ओक्स गोल्फ कॉम्प्लेक्स में हुई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Advertisement

बताया गया कि यह एक छोटा विमान था, जो सिंगल-इंजन पाइपर पीए28  के तौर पर जाना जाता है। पायलट के अनुसार, विमान में खराबी आ गई थी, इसके बाद पायलट ने उस पर से अपना नियंत्रण खो दिया था। 400 फीट पर ऊंचाई पर पायलट ने खतरे को भांप कर गोल्फ कोर्स के फेयरवे पर उतारने का फैसला किया। इसके बाद विमान जहां लैंड किया, वहां एक शख्स खड़ा हुआ था।

गोल्फ कोर्स में लैंड हुआ विमान 

बताया गया कि पायलट ने विमान को गोल्फ कोर्स में लैंड करवाया, क्योंकि वह एक खुली और सुरक्षित जगह थी। बताया गया कि इस घटना में पायलट को मामूली सी चोट आई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां वह खतरे से बाहर था। गनीमत रही कि दुर्घटना के बाद विमान से ईंधन लीक हो रहा था लेकिन आग नहीं लगी।

Advertisement

दीवार से टकराया विमान

जिस जगह घटना हुई, उसके पास में ही एक शख्स घूम रहा था। अगर विमान की लैंड होने की जगह इधर-उधर होती तो शख्स की जान भी जा सकती थी। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जमीन पर गिरने के बाद विमान एक दीवार से टकरा गया और वहीं रुक गया। अगर यह किसी रिहायशी इलाके में गिरता तो बड़ी घटना हो सकती थी।

यह भी पढ़ें : चौंक जाएंगे आप! क‍िंग कोबरा ने शख्‍स को काटा..खुद ही मर गया, जानें क्‍या है पूरा माजरा

घटना के बाद एक गोल्फ कोर्स के एक कर्मचारी का कहना है कि हमने एक धमाके की आवाज सुनी, लेकिन हमें नहीं पता था कि यह क्या था। मैंने पहले कभी ऐसी दुर्घटना नहीं देखी। ऐसा लगता है जैसे ये पागलपन वाली हरकत थी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Flight Crash Viral VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement