होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: फ्री में मिल रहा iPhone 16! रियल या मार्केटिंग स्टंट? जानें क्या कहते हैं यूजर्स

Viral Video: iPhone खरीदने का बहुत से लोगों का सपना होता है। कई बार एक एक पैसा जोड़कर लोग अपना सपना पूरा करते हैं। लेकिन अब बिना पैसे चुकाए ही लोगों आईफोन मिल सकता है। ये हम नहीं ये वायरल वीडियो कह रहा है।
12:03 PM Sep 24, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Viral Video: 9 सितंबर को iPhone 16 लॉन्च किया गया। आईफोन के दीवानों को इसके लॉन्च का इंतजार था। उनकी दीवानगी लॉन्च वाले दिन देखने को मिली, इस दौरान लोगों ने एप्पल स्टोर के बाहर लंबी लंबी लाइनें लगाईं। लाखों रुपये खर्च करके लोगों ने फोन खरीदा। लेकिन एक जगह ऐसी भी है जहां पर लोगों को फ्री में iPhone दिया जा रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग फ्री में iPhone लेते दिख रहे हैं।

Advertisement

कौन दे रहा फ्री में iPhone 16?

बहुत से लोग iPhone रखने का सपना देखते हैं और iPhone 16 सीरीज के हालिया लॉन्च ने उस सपने को और भी रोमांचक बना दिया है। 9 सितंबर को लॉन्च होने के बाद से इस नए मॉडल की काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में दुबई से एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति मुफ्त में iPhone 16 देने के लिए वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आईफोन को एक लक्जरी जी वैगन के पीछे टेप से चिपका हुआ देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: शादी के बाद बहू को कपड़े क्यों नहीं पहनने देती सास? अजीब परंपरा को लेकर ये है तर्क

फ्री आईफोन का ये वीडियो दुबई की सड़कों से सामने आया। जिसको जी वैगन के पीछे चल रही एक कार सवार ने रिकॉर्ड किया। यह शख्स ये देखने के लिए गाड़ी से उतरता है कि क्या सच में ये आईफोन है? वह चिपके हुए फोन में से एक निकालता है। जिसको खोलकर देखता है तो सच में इसमें आईफोन 16 होता है। इसके बाद फोन देने वाला अपनी गाड़ी से निकलकर उस शख्स को फोन रखने के लिए कहता है।

Advertisement

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से लाखों लोग देख चुके हैं। जो आईफोन दे रहा है वो व्यक्ति सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। जिसकी वजह से कई यूजर्स इसे मार्केटिंग का एक स्टंट बता रहे हैं। कई यूजर्स iPhone 16 मांग कर रहे हैं। एक ने लिखा काश मैं वहां होता। एक ने लिखा यार कोई मुझे भी देदो, आपका पुराना आईफोन ही देदो नया फोन तो किस्मत में नहीं है। एक यूजर ये वीडियो देखकर लिखता है हबीबी मैं दुबई जाना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: Video: बिहार में पौधा तोड़ने पर बच्चे को दी तालिबानी सजा! बेगूसराय में जंजीर में बांधकर पीटा

Open in App
Advertisement
Tags :
2024 trendingaaj ka viral videoTrending News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो