चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बीजेपी के विज्ञापन में दिखी लड़की निकली कांग्रेस की वोटर', सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

BJP Election Advertisement Video : बीजेपी का विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये तो 'कांग्रेस की वोटर' है। क्या सच में ये लड़की कांग्रेस की वोटर है? सोशल मीडिया पर लोग वीडियो देखने के बाद क्या कमेंट्स कर रहे हैं, पढ़िए!
12:24 PM Mar 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

BJP Election Advertisement Video: लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा हो चुकी है। सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। इसी बीच बीजेपी की तरफ से कई विज्ञापन वाले वीडियो जारी किए गए हैं। इस वीडियो में मोदी सरकार की उपब्धियों पर बात करते लोगों को दिखाया गया है। हालांकि इस विज्ञापन में दिखाई गई एक लड़की तो 'कांग्रेस की वोटर' निकली।

Advertisement

भाजपा के विज्ञापन में दिखी कांग्रेस वोटर!

भाजपा के विज्ञापन में दिखाया गया है कि रूस और यूक्रेन के बीच शुरू हुए युद्ध की वजह से कई छात्र जब फंस गए थे तो मोदी सरकार ने उन्हें वापस लाने के लिए पूरी ताकत लगा दी थी। वीडियो में एक लड़की अपनी मां से कह रही है कि कैसी भी स्थिति हो मोदी जी हमें घर ले आएंगे।

वायरल वीडियो

हालांकि अब एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि मोदी सरकार की तारीफ कर रही ये लड़की 'कांग्रेस की वोटर' है। एक वीडियो में बीजेपी के विज्ञापन में दिखाई दे रही लड़की कांग्रेस का प्रचार करती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि ये लड़की गुजरात कांग्रेस के विज्ञापन में नजर आ चुकी है।

देखें वीडियो


वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि कहानी में इतना बड़ा ट्विस्ट, ये तो कांग्रेस की वोटर निकली। एक अन्य ने लिखा कि बीजेपी ने MLA के साथ साथ पार्टी के एक्टर को भी नहीं छोड़ रहे हैं। एक ने लिखा कि इसका मतलब ये है कि कांग्रेस को अपने एक्टर को पकड़कर रिसोर्ट में बंद रखना पड़ेगा। एक अन्य ने लिखा कि इस लड़की ने गुजरात में कांग्रेस के लिए प्रचार किया था, पार्टी हार गई थी। अब बीजेपी का क्या होगा?

Advertisement

यह भी पढ़ें : कितने चरण में हुआ था पहला लोकसभा चुनाव? जानें ऐसे ही सवालों के जवाब

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये सब कलाकार हैं, इन्हें राजनीति में मत घसीटिये। एक ने लिखा कि बाताओ, लोग कितने फालतू बैठे हैं कि अब इस लड़की का बैकग्राउंड तक खोज कर ले आए। एक ने लिखा कि ये एक मराठी फिल्मों की फेमस कलाकार है, इसे राजनीति में ना घसीटें। वह तो अपना काम कर रही है।

वीडियो को @NarundarM नाम एक X अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Eleaction 2024Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement