चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्लेन में लड़की ने की ऐसी हरकत, फ्लाइट अटेंडेंट ने तुरंत नीचे उतारा; वीडियो वायरल

Flight Viral Video : फ्लाइट में यात्रा के दौरान कई तरह की पाबंदियां होती हैं, ये पाबंदियां यात्रियों की सुरक्षा के लिए ही लगाई जाती हैं। हालांकि ऐसा कई बार हो चुका है जब यात्री इन पाबंदियों की परवाह किए बिना दूसरों की जान भी खतरे में डाल देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।
08:38 PM Mar 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Flight Viral Video : फ्लाइट में यात्रा के दौरान कई तरह के प्रतिबंध होते हैं। ज्वलनशील पदार्थ समेत कई चीजों के साथ यात्रा करने पर रोक होती है। हालांकि समय-समय पर लोग इन नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों का कहना है कि इसे सबक सिखाया जाना चाहिए था।

Advertisement

फ्लाइट में सवार हो पीने लगी ई सिगरेट

वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्री फ्लाइट में सवार हो रहे हैं। कुछ यात्री पहले से बैठे हुए हैं तो कुछ अपनी सीट पर जा रहे हैं। इसी बीच एक लड़की खिड़की के किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान वह ई सिगरेट पीती दिखाई दे रही है। उसे जरा सा भी डर नहीं है कि उसकी इस हरकत से कितनी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

जब एक फ्लाइट अटेंडेंट जब वहां से गुजरा तो उसने तुरंत लड़की को टोका। फ्लाइट अटेंडेंट द्वारा टोके जाने के बाद लड़की तरह-तरह के बहाने बनाने लगी। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने सीनियर्स को इसकी जानकारी दी। लड़की ने इसके बाद माफी भी मांगी लेकिन उसे सजा दी गई।

देखिए वीडियो

Lady kicked off of a flight for vaping
byu/EmpireCityRay indelta

Advertisement


वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की के व्यवहार और फ्लाइट में सिगरेट पीने के की वजह से तुरंत फ्लाइट से उतार दिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

एक ने लिखा कि मुझे तो यह जानकर हैरानी हो रही है कि ये लड़की ई सिगरेट लेकर वहां पहुंची कैसे? हम एक पानी की बोतल लेकर नहीं जा सकते तो ये कैसे हो गया? एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि लड़की नशे में है। एक ने लिखा कि कम से कम उसे धक्का मारकर बाहर नहीं निकालना पड़ा, वो उठी और वहां से चली गई। एक अन्य ने लिखा कि आखिर कानून तोड़ने में लोगों को क्या मजा आता है ?

यह भी पढ़ें : ‘जॉब और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना है तो ना दें आवेदन’, विज्ञापन देख भड़के लोग

हालांकि वीडियो कब और कहां का है, इससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Advertisement
Tags :
Flight Viral VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement