खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: रील बनाते पहाड़ी से गिरी लड़की, वीडियो में बोली-कैसे जिंदा बची वो?

Himachal Pradesh Girl Reel Viral Video : हिमाचल प्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो एक लड़की पहाड़ से नीचे गिरती दिखाई दे रही है। इस लड़की ने वीडियो शेयर कर कहा है कि लोग कह रहे हैं मैं मर गई हूं, मैं जिंदा हूं।
12:11 PM Sep 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Himachal Pradesh Girl Reel Viral Video : रील बनाने का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसके लिए लोग इतने दीवाने हैं कि अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। रील बनाने के दौरान कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। हिमाचल प्रदेश की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रील बनाने के दौरान पहाड़ी से नीचे गिरती दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर कई लोगों ने दावा किया कि पहाड़ी से गिरने के बाद इस लड़की की मौत हो गई। अब लड़की ने एक और वीडियो शेयर कर कहा है कि Hello Guys, मैं जिंदा हूं।

Advertisement

वायरल वीडियो हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा का बताया जा रहा है। यहां एक लड़की पहाड़ी पर चढ़कर रील बना रही थी, तभी उसका पैर फिसला और वह नीचे गिरने लगी। लड़की ऊंचाई से नीचे को ओर लुढ़कते हुए कुछ दूर तक चली गई। इस वीडियो को शेयर कर बताया गया कि इस दौरान लड़की की मौत हो गई लेकिन अब लड़की खुद सामने आई है और कहा कि मैं तो जिंदा हूं।

लड़की ने कहा कि मेरी वीडियो वायरल हो गया, कई जगहों पर मैंने देखी है। लोग कह रहे हैं कि लड़की पहाड़ से गिरकर खत्म हो गई है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। मैं रील बना रही थी, मेरा पैर मुड़ गया था तब मैं गिर पड़ी थी। मैं खतरनाक जगह पर नहीं थी, बाद में मुझे इसको लेकर हंसी आ रही थी। वीडियो को मैंने इंस्टाग्राम पर नहीं शेयर किया था बल्कि फेसबुक पर किया था, जहां से ये वायरल हो गया।


लड़की ने कहा कि मैं बिलकुल ठीक हूं। पैर तो किसी का भी फिसल सकता है, किसी की मौत हो जाती है तो किसी को चोट ही लगती है। हम पहाड़ी हैं, हमारी जिंदगी तो हमेशा रिस्क में रहती है। अब लड़की का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और इस पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : जज ने सुनाई सजा तो हथकड़ी में ही कोर्ट से भागा शख्स, फिर जो हुआ…

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह खतरनाक है, फ्रैक्चर भी हो सकता है और जीवन भी जा सकता है। सभी रील्स बनाने वालों के लिए सबक है। एक ने लिखा कि लोग कहते हैं कि सरकार कार्रवाई करे। अरे भाई क्या कार्रवाई करे? लोग रील बनाकर पैसे कमाने के लिए अपनी जान दे रहे हैं तो इसमें सरकार क्या करे? एक अन्य ने लिखा कि पहाड़ी से गिरी और फिर उठ खड़ी हुई, कह रही है कि मुझे कुछ नहीं हुआ। मैं तो जिंदा हूं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Himachal PradeshTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement