चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर, फिर कुचलकर फरार हो गया शख्स; घटना देख हैरान रह गए सब

Hit And Run Viral Video : मध्य प्रदेश के इंदौर का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक कार सवार ने पहले एक शख्स को ठोकर मारी, फिर कुछ दूर तक बोनट पर घसीटा और फिर कुचलकर फरार हो गया।
05:51 PM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Hit And Run Viral Video :  मध्य प्रदेश के इंदौर में हिट एंड रन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में एक स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार कपल को पहले ठोकर मारी और फिर उन्हें घसीटते हुए ले गई। घटना के वक्त कई लोग बाजार में मौजूद थे, जो कार सवार के हौसले को देखकर हैरान थे।

Advertisement

300 मीटर तक बोनट पर घसीटा

बताया जा रहा है कि मामला इंदौर के पाटनीपुरा- मालवा मिल चौराहे है। एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार कपल को ठोकर मार दी। शख्स कार की बोनट पर लटक गया। करीब 300 मीटर तक उसे कार सवार ने घसीटा और फिर जब वह नीचे गिरा तो उस पर गाड़ी भी चढ़ा दी।

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि सड़क पर कई गाड़ियां आ रही हैं। भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र से गुजरती स्कॉर्पियो चालक की करतूत देखकर लोग चिल्लाने लगे। जिस तरह से स्कॉर्पियो चालक ने दिन दहाड़े इस घटना को अंजाम दिया है, उससे साफ पता चल रहा है कि उसने अंदर कानून का खौफ नहीं है।

देखिए वीडियो


मिली जानकारी के मुताबिक, टक्कर मारकर कार चालक भागने का प्रयास करने लगा इसके बाद बाइक सवार किशोरीलाल कार के सामने खड़ा हो गया। हालांकि कार चालक फिर भी नहीं रुका। किशोरीलाल कार के बोनट पर लटक गया और कार चालक बोनट पर टांग कर उसे ले जाने लगा। कुछ दूर जाने के बाद किशोरीलाल का हाथ छूट गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सास के साथ बहू करना चाहती है ‘वो वाला’ प्यार, मोबाइल में दिखाती है वीडियो

कार चालक इसके बाद भी नहीं रुका और किशोरीलाल को कुचलते हुए निकल गया। घटना का वीडियो सामने देखने के बाद अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। इस घटना में पति–पत्नी दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों का इलाज चल रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement