चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लेडी IAS अफसर के बेटे के वीडियो पर बवाल क्यों? 4 लाख से ज्यादा देख चुके लोग

IAS officer Pamela Satpathy Viral Video : वीडियो में IAS अधिकारी पामेला सतपथी अपने ऑफिस में हैं और उनकी टेबल पर उनका बेटा उछल कूद कर रहा है। इसी बात को लेकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं।
04:00 PM Apr 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
IAS officer Pamela Satpathy
Advertisement

IAS officer Pamela Satpathy Viral Video : IAS अधिकारी पामेला सतपथी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने ऑफिस में बैठी हुई हैं और उनका बेटा उनकी टेबल पर उछल कूद कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोगों ने इस क्यूट और अच्छा बताया है लेकिन कुछ लोग अब इस पर सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement

वीडियो शेयर कर IAS अधिकारी पामेला ने लिखा कि "साल के जिस समय का सबसे अधिक इंतजार रहता है वह अब सबसे डरावना समय बन गया है। गर्मी की छुट्टियां, POV आप एक लड़के की मां हैं।" अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स बंट गए हैं।

वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि IAS अधिकारी अपने बच्चे को लेकर ऑफिस आ गईं। ये कभी-कभी के लिए अच्छा होता है लेकिन अपने डेस्क पर कूदने की अनुमति देना आदर्श नहीं है। वर्किंग डेस्क पवित्र है, मंदिर के समान है और इनका सम्मान किया जाना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि अपने बेटे का अपने ऑफिस डेस्क पर कूदते हुए वीडियो शेयर करना कार्यस्थल में प्रोफेशनल रवैए और व्यवहार पर सवाल उठाता है।


एक अन्य ने लिखा कि मुझे अच्छा लगा कि वह सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार करने से नहीं कतराती हैं कि वह कई भूमिकाएँ निभा रही हैं। हां, थोड़ा बहुत इधर-उधर कुछ हो जाता है लेकिन इसके लिए माफी मांगने की जरूरत नहीं है। एक ने लिखा कि वह जगह कोई प्लेग्राउंड या स्टेडियम नहीं है। ऐसे में ये देखकर बुरा लग रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें :  एयरपोर्ट पर कपड़े निकाल महिला करने लगी हंगामा, डिमांड सुन उड़ गए लोगों के होश

बता दें कि IAS अधिकारी पामेला सतपथी के वीडियो को चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। अधिकतर लोगों ने इस बात को स्वीकार किया है कि गर्मी की छुट्टी में बच्चों को संभालना एक चुनौती होती है। उन्होंने इस समय को सबसे प्यारा भी कहा है। हालांकि ऑफिस के टेबल पर बच्चे के कूदने पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं।

Advertisement
Tags :
IAS Viral VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement