चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रेन की सीट पर आपत्तिजनक हालत में मिले कपल, TTE को देख भी करते रहे बेशर्मी; वीडियो वायरल

Train Couple Intimate : वायरल वीडियो में एक कपल ट्रेन की सीट पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है, कपल को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर TTE पहुंचा तो भी वह अलग नहीं हुए। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।
07:29 AM Jun 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Train Couple Intimate :  सार्वजनिक जगहों पर कई बार कपल को इंटिमेट होते देखा गया है, ऐसे कई वीडियो भी वायरल हो रहे चुके हैं जब कपल लोगों के सामने बेशर्मी की हदों को पार करते दिखाई दिए। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन की सीट पर एक कपल आपत्तिजनक स्थिति में लेटा हुआ है और जब TTE ने पहुंचकर दोनों से बात करने की कोशिश की तो हैरान करने वाला रिएक्शन मिला।

Advertisement

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अधिकतर सीट खाली हैं और कोच में कुछ ही यात्री हैं। एक ही सीट पर एक कपल लेटा हुआ है। कपल आपत्तिजनक हरकतें कर रहा है। इसी बीच जब TTE वहां पहुंचा तो भी कपल ने ना उठने की कोशिश की और ना ही अपनी हरकतों को रोकता दिखाई दिया।

वीडियो में कुछ देर बाद एक बच्ची अपने परिवार के साथ सामने वाली सीट पर बैठती दिखाई दे रही है लेकिन इसके बावजूद भी इस कपल पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और इसी तरह वह एक ही सीट पर लेटे रहे। किसी ने यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वीडियो 


वीडियो देखने के बाद कुछ लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं तो कुछ इस कपल की खिंचाई कर रहे हैं। एक ने लिखा कि इंसान प्यार में इतना अंधा हो जाता है। पब्लिक प्लेस पर छोटे-छोटे बच्चों के सामने और बुजुर्ग महिला के सामने सारी हदें पार कर रहा है। इसे सजा मिलनी चाहिए। एक ने लिखा कि क्या अकेली महिलाओं, बच्चियों या कम उम्र के बच्चों का ट्रेन में सफर करना सुरक्षित हैं? इस तरह तो हर किसी को डर लगेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी बुजुर्ग की करतूत, पोती की उम्र की बच्ची से करने चला था शादी, पुलिस ने रोकी

एक ने लिखा कि एक तो ये गंदी हरकतें कर रहे हैं लेकिन इनका वीडियो रिकॉर्ड करना उससे भी बड़ा अपराध है। अपने काम से काम रखो, ज्यादा तकलीफ है तो पुलिस बुलाओ। वीडियो क्यों रिकॉर्ड कर रहे हो? एक ने लिखा कि लड़ाई, झगड़े और मारपीट से तो इस तरह का प्यार ही अच्छा है। कम से कम किसी को थप्पड़ तो नहीं मार रहा है।

News24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Couple Viral videohindi newsTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement