चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रेन में ऐसे लोगों से रहना सावधान वरना लगा जाएंगे चूना; शख्स ने खोल दी पोल, देखें वीडियो

Scam in Train : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रेन में फर्जी पावर बैंक बेच रहा था। एक यात्री ने उसकी चालाकी को पकड़ लिया और पावर बैंक को खोल दिया, अंदर का नजारा देख सब हैरान रह गए।
10:21 AM Jun 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Scam in Train : ट्रेन में सफर करने के दौरान कई बार सामान बेचने वाले लोगों को आपने देखा होगा। कई बार लोगों को जरूरत के सामान इन लोगों से मिल जाते हैं लेकिन अक्सर धोखाधड़ी की आशंका बनी रहती है। सफर के दौरान खरीदे गए सामान की गुणवत्ता पर भरोसा करना क्यों कठिन होता है, इसका एक उदहारण सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है।

Advertisement

ट्रेन में फर्जी पावर बैंक बेचते शख्स का वीडियो वायरल 

ट्रेन में अक्सर चार्जर, ईयरफोन, डाटा केबल या पावर बैंक बेचने वाले लोग मिल ही जाते हैं। ऐसे लोग सस्ते दाम पर तमाम ब्रांड के सामान को बेचते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो ब्रांडेड पावरबैंक बेचने के नाम पर लोगों को चूना लगा रहा था लेकिन यात्री ने उसकी चालाकी को पकड़ लिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पावर बैंक बेचने पहुंचा, जिसने बताया कि उसके पास तमाम ब्रांड के पावर बैंक हैं, जिसकी कीमत महज 500 से 600 रुपये है। यह सुनकर यात्री पूरा माजरा समझ गया और उसने पैसे कम करने के लिए कहा। शख्स 300 रुपये में ब्राडेंड पावर बैंक देने के लिए तैयार हो गया लेकिन इसके बाद खेला हो गया।

देखें वीडियो 


ट्रेन में सफर कर रहे यात्री ने पावर बैंक को खोल दिया, जिसमें एक छोटी से बैटरी लगी थी और मिट्टी भरी हुई थी, जिससे कि उसका वजन  बढ़ जाए और ओरिजिनल लगे। पावर बैंक को खुलता देख सामान बेचने वाला शख्स सकपका गया और वापस छीनने की कोशिश करने लगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : समुद्र किनारे इश्क फरमाना पड़ा भारी, प्रेमी के सामने लहरों के साथ बह गई प्रेमिका

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यहां इंसान तक नकली घूम रहे हैं, वो तो फिर भी पावर बैंक है। एक ने लिखा कि फर्जी सामान बेचने में भी इस शख्स के कॉन्फिडेंस का कोई जवाब नहीं। एक ने लिखा कि ट्रेन में तो नकली सामान ही बेचे जाते हैं। एक शख्स ने लिखा कि ये स्क्रिप्टेड वीडियो है, इनके चक्कर में ना पड़ें। एक अन्य ने लिखा कि ट्रेन के सामान अच्छे नहीं होते, भले ही ये वीडियो स्क्रिप्टेड ही क्यों ना हो। एक ने लिखा कि ऐसा मेरे साथ हो चुका है, कृपया ट्रेन में खरीदारी करने वक्त सावधान रहें।

Advertisement
Tags :
indian railwaypower bankTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement