खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सावधान! पैकेट वाले Maaza में निकले कीड़े; वायरल हो रहा है वीडियो

Maaza Viral Video: माजा के पैकेट से कीड़े निकलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने एक बाद लोगों का कहना है कि इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए।
02:41 PM May 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Maaza Viral Video: Maaza पीना किसे पसंद नहीं है। अब तो छोटे पैकेट में भी Maaza उपलब्ध है। हालांकि टेट्रापैक में मिलने वाले कोल्ड्रिंक के अंदर क्या है, इसकी जानकारी किसी को नहीं होती। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक Maaza के पैकेट में कीड़ा निकलते हुए देखा जा सकता है।

Advertisement

Maaza में निकला कीड़ा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स कैंची की सहायता से Maaza के पैकेट्स को खोल रहा है। एक-एक इस शख्स ने तीन पैकेट खोल दिए। हैरानी की बात ये है कि तीनों पैकेट में कीड़े मिले। अगर इस पैकेट को खोला ना जाता तो किसी को पता ही नहीं चलता कि जिस पैकेट से वह कोल्डड्रिंक पी रहे हैं, उसमें कीड़े हैं।

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया हो। इस वीडियो को लेकर भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये कब का और कहां का है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद सावधान होने की जरूरत है। इस वीडियो को 30 लाख से अधिक लोगों ने देखा है।

Advertisement


एक ने लिखा कि Maaza पीने से पहले हमें हमेशा एक्सपायरी डेट और पैकेट की कंडीशन चेक कर लेनी चाहिए। एक ने लिखा कि इस तरह लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, जिससे इस तरह की लापरवाही ना बरती जाए। एक अन्य ने लिखा कि इससे अच्छा भैया दूध , दही छाछ खाओ, पीओ और मौज में रहो।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया स्टार था ये खूंखार जानवर, गायब होने के बाद रो रहा है मालिक; खोजने से डर रहे लोग

एक ने लिखा कि सभी लोग माजा के जगह घर का नींबू पानी , पुदीना का जूस बना कर पीएं। एक ने आशंका जताई कि कंपनी को बदनाम करने के लिए पहले इस पैकेट में कीड़े डाल दिए गए और फिर इसका वीडियो रिकॉर्ड किया गया।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement