खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नशे में जहरीले सांप से खेला-डांटा, जब उसने काटा तो सामने दिखी 'मौत', अस्पताल में दाखिल

Snake Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को नशे की हालत सांप के साथ खेलते हुए दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि शख्स को इसका बुरा अंजाम झेलना पड़ा है।
11:22 AM Jul 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Snake Viral Video : शराब के नशे में इंसान ना सिर्फ अंग्रेजी बोलने में माहिर बल्कि बहादुर भी हो जाता है। वह सांड से भिड़ने के साथ ही खतरनाक जानवरों का सामना करने के लिए तैयार रहता है। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स शराब के नशे में शराब के नशे में खतरनाक सांप के साथ खेल रहा है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मधुबाबू नागराजू नाम के एक शख्स नशे में धुत था, तभी उसे सड़क के किनारे बैठा एक खतरनाक सांप दिख गया। वह लड़खड़ाते हुए सांप के पास पहुंच गया और उसके साथ खेलने लगा। सांप फन निकलकर बैठा था तो वह शख्स सांप के फन पर ही थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। यह घटना आंध्र प्रदेश के श्री सत्य साईं जिले के कादिरी में एक कॉलेज के पास हुई।

कोबरा के साथ शख्स ने किया खिलवाड़ 

घटना आंध्र प्रदेश के श्री सत्य साईं जिले के कादिरी में एक कॉलेज के पास हुई। बताया जा रहा है कि कॉलेज परिसर में कोबरा घुस गया था, वह भागने लगा और झाड़ियों के पास छुप गया। इसी बीच नागराजू वहां पहुंच गया और सांप के साथ खेलने गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांप ने शख्स को काट लिया, इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।


घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वहां इतने लोग मौजूद हैं, किसी ने भी इस शख्स को रोकने की कोशिश क्यों नहीं की? एक अन्य ने लिखा कि शराब के नशे में लोग खुद को बाहुबली समझते हैं। एक अन्य ने लिखा कि वीडियो बनाने के बजाय, कोई उसे एक तरफ खींच सकता था और सांप को भागने दे सकता था। सांप ने बहुत देर तक धैर्य रखा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ये कैसे हुआ? ट्रेन चलने को तैयार लेकिन पटरी ही हो गई गायब! खोजते रहे रेल कर्मचारी

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आजकल लोग गंभीर परिस्थितियों से भी मनोरंजन कर रहे हैं। यह बहुत खतरनाक स्थिति है। एक अन्य ने लिखा कि किसी की मदद करने की जगह वीडियो बनाने वालों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं।

Advertisement
Tags :
Dangerous Snake VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement