खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फूड ब्‍लॉगर की गजब बेइज्‍जती! कचौड़ीवाले के 'तीखे' शब्‍दों ने ब‍िगाड़ द‍िया बंदे का जायका, वीड‍ियो वायरल

Chhangani club Kachori Viral Video : सोशल मीडिया पर कोलकाता के बुराबाजार में छंगाणी क्लब कचौड़ी के दुकानदार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने के ग्राहक को बुरी तरह फटकारते और गालियां देता दिखाई दे रहा है। वीडियो पर लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।
12:57 PM Mar 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Chhangani club Kachori
Advertisement

Chhangani club Kachori Viral Video : सोशल मीडिया पर एक कचौड़ी वाले का वीडियो खूब वायरल होता है। इस कचौड़ी चोरी वाले को कुछ लोग 'एंग्री मैन' भी कहते हैं क्योंकि इन्हें कई बार काफी आक्रोशित होते देखा गया है। एक वीडियो में वह फूड व्लॉगर के सवाल से नाराज दिखाई दे रहे हैं तो एक अन्य वीडियो में वह एक शख्स के साथ गाली गलौज कर रहे हैं, साथ में मारने की भी धमकी दे रहे हैं।

Advertisement

कोलकाता के बुराबाजार में छंगाणी क्लब कचौड़ी नाम की एक दुकान है। कुछ दिनों से इस दुकानदार का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुछ वीडियो में वह आराम से बात करते हैं तो कुछ में वह लोगों को बुरी तरह लताड़ते दिखाई देते हैं। एक वीडियो में उन्होंने कहा था कि जिन्हें वीडियो बनाना है, वह खाली समय में आएं। मेरे काम को प्रभावित न करें।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

अब छंगाणी क्लब कचौड़ी के दुकानदार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग इनकी निंदा कर रहे हैं। वीडियो में दुकानदार एक शख्स को गंदी-गंदी गालियां दे रहा है और मारने की भी धमकी दे रहा है। हालांकि यह लड़ाई क्यों हुई, इससे जुड़ी जानकारी नहीं है। गाली गलौज अधिक होने की वजह से हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते।  वहीं एक अन्य वीडियो में एक फूड ब्लॉगर के सवालों से परेशान दिखाई दे रहे हैं और उसे उल्टा जवाव देते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

आ रहे ऐसे कमेंट्स

हालांकि सोशल मीडिया पर प्रसिद्द हो चुके इस दुकानदार ने जिस तरह कैमरे के सामने एक शख्स को गालियां दी और उसे भगाया, वीडियो देखकर लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। एक ने लिखा कि ये कचौड़ी वाला ग्राहकों से ऐसे बात क्यों करता है? मुझे हैरानी होती है कि लोग इसके पास जाते ही क्यों हैं? एक ने लिखा कि ये पॉपुलर हो गए हैं, पॉपुलैरिटी संभाल नहीं पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ये नागिन डराती नहीं, हंसाती है, वायरल हो रहे वीडियो में देखें इसका सबूत

एक ने लिखा कि नहीं, वह अपने ग्राहकों के साथ दुर्व्यवहार नहीं करता, ये बस ब्लॉगर्स से चिढ़ जाते हैं क्योंकि वीडियो बनाने के लिए ब्लॉगर्स उन्हें परेशान करते हैं। एक ने लिखा कि ये शख्स जिनसे चिढ़ता है, वही लोग इसे परेशान करने पहुंच जाते हैं। ये नहीं चाहते कि वीडियो बनाने वाले लोग ग्राहकों को परेशान करें, जब ऐसा होता है तो वह भड़क जाते हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement