चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: बॉलीवुड गाने पर कोरियन छात्रों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देख हिल जाएंगे

05:37 PM Jul 29, 2022 IST | Ojaswi Tripathi
Advertisement

Viral Video: इंटरनेट ना केवल मनोरंजन का साधन है बल्कि खुद भी पॉपुलर होने का जरिया है। लेकिन सबकी किस्मत में फेम नहीं होता और कुछ को बिना मांगे ही भरपूर अटेंशन और पॉपुलैरिटी मिल जाती है। जिससे लोग रातों-रात फेमस हो जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आज कल एक लड़के का डांस वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

Advertisement

यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस डांस वीडियो में कुछ कोरियन छात्र छात्राएं, स्टेज पर किसी समारोह के दौरान डांस करते दिखाई दे रहे हैं। ये गाना बॉलीवुड का फेमस डांस नंबर है जो फिल्म ये जवानी है दीवानी से लिया गया है। इन छात्रों को भारतीय वेशभूषा पहने बॉलीवुड के हिंदी गाने गाने पर डांस करते देखना लाजवाब है।

वीडियो एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। हालांकि यह अज्ञात है कि वीडियो को कब कैप्चर किया गया था या फिर इसको मूल रूप से कहां पोस्ट किया गया था लेकिन अब ये डांस वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में विदेशी छात्रों को इस तरह से इंडियन लुक में, बॉलीवुड गाने पर डांस करता देख सभी आश्चर्यचकित रह गए हैं।

वीडियो को 11 जुलाई को शेयर किया गया था और पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 29,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिर से साझा किया जा रहा है जिसकी वजह से ये तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Advertisement

(Diazepam)

Advertisement
Tags :
Dance VideoKorean Students dancing on Bollywood songTrendingViral Videoकोरियन छात्र छात्राएंफिल्म ये जवानी है दीवानीबॉलीवुड गानेवीडियो यूट्यूबसोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
Advertisement
Advertisement