whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बप्पा के दरबार में भक्तों को धक्का, VVIP को इज्जत, भेदभाव का वीडियो वायरल

Lalbaug Raja Viral Video : मुंबई के लालबाग के राजा के दरबार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं। VVIP खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे हैं तो वहीं आम इंसान ठीक से मत्था भी नहीं टेक पा रहा है।
08:28 AM Sep 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  बप्पा के दरबार में भक्तों को धक्का  vvip को इज्जत  भेदभाव का वीडियो वायरल

Lalbaug Raja Viral Video : गणपति का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर साल की तरह इस साल भी मुंबई के लालबाग के राजा के दर्शन के लिए लाखों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। लाल बाग के राजा के दरबार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि VVIP को यहां इज्जत दी जाती है और आम इंसान के साथ बदसलूकी होती है।

क्या है वायरल वीडियो में?

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक तरफ VVIP दर्शन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ आम इंसान दर्शन कर रहे हैं। VVIP की तरफ किसी तरह की भीड़ नहीं है और ना ही नहीं धक्का मारकर हटाया जा रहा है लेकिन जहां आम इंसान दर्शन कर रहे हैं वहां लोग ठीक से मत्था भी नहीं टेक पा रहे हैं। बप्पा के सामने पहुंचते ही उन्हें धक्का मारकर हटा दिया जा रहा है।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बप्पा के पास एक लड़की खड़ी है, जो आम लोगों को बप्पा के सामने मत्था रखते ही धक्का मारकर हटा रही है। वहीं दूसरी तरफ VVIP को मत्था टेकना छोड़िए, आराम से खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर लोग भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं और इसकी निंदा कर रहे हैं।

वीडियो पर आ रहे कमेंट्स

इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ऐसी जगहों पर VVIP एंट्री बंद होनी चाहिए, इससे बहुत परेशानी होती है। एक ने लिखा कि यह व्यवहार सच में दिल तोड़ता है आस्था के प्रति। अब इसे वीआईपी व्यवस्था ना कहें तो क्या कहें? सच में सब पैसों का खेल है। एक ने लिखा कि भगवान को बिजनेस का हिस्सा बना लिया है लोगों ने। एक ने लिखा कि इससे अच्छा है मंदिर स्वेच्छा से जाओ, बाकी अपने माता-पिता की सेवा करो।

यह भी पढ़ें : कचरे के ट्रक में पालतू कुत्ते को जिंदा फेंका, वायरल वीडियो में दिखी शर्मनाक करतूत

एक ने लिखा कि घर में मां बाप की सेवा कोई नहीं करना चाहता लेकिन घंटों लाइन में लगकर धक्का खाकर ऐसी जगहों पर दर्शन करने के लिए लाखों लोग पहुंच जाते हैं। एक ने लिखा कि यही तो बप्पा की दीवानगी है कि लोग किसी भी हालत में दर्शन करना चाहते हैं। लोग 12-12 घंटे लाइन में लगकर बप्पा के दर्शन करते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो