होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खड़े-खड़े नीचे गिरा, थोड़ी देर तड़पता रहा और चली गई जान, होम गार्ड की मौत का लाइव वीडियो

Rajasthan News :  राजस्थान के अजमेर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक होमगार्ड की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जो अब खूब वायरल हो रही है।
02:03 PM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rajasthan News :  अचानक हो रही मौतों के कई डरावने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ का दावा है कि ये वैक्सीन का साइड इफेक्ट हैं तो कुछ कह रहे हैं कि ये जीवनशैली में आए बदलाव का नतीजा है। राजस्थान से एक ऐसा ही डरवाना वीडियो सामने आया है, जिसमें एक होमगार्ड की अचानक मौत हो गई। उसकी मौत कैमरे में कैद हो गई। जिसे देखकर लोगों को हैरानी हो रही है।

Advertisement

मामला राजस्थान के अजमेर का है, यहां एक होमगार्ड कोतवाली के पास खड़ा था, अचानक वह गिर पड़ा। कुछ देर तक वह जमीन पर पड़े-पड़े तड़पता रहा और फिर उसकी मौत हो गई। बताया गया कि उसके मुंह से खून भी निकल आया था। होमगार्ड की मौत की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

मुंह के बल गिरा, फिर ना उठा 

जानकारी के मुताबिक, होम गार्ड का नाम हरिराम गुर्जर है, जिसकी उम्र 35 साल है। वह डीटीएच कनेक्शन ऑफिस में भी नौकरी करता था। 5 जुलाई को वह कचहरी रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक के पास गया था। होमगार्ड नीचे की खड़े होकर किसी का इंतजार करने लगा लेकिन इसी दौरान वह मुंह के बल जमीन पर गिर पड़ा।


कुछ देर बाद वहां लोग पहुंचे और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि डॉक्टर के अनुसार, होमगार्ड की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। ऐसे में डेड बॉडी को बिना पोस्टमार्टम किए ही परिवार को सौंप दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लो भैया, अब सुहागरात का भी बनने लगा व्लॉग! कपल का वीडियो वायरल, कैमरे के सामने ही…

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लोगहैरानी जता रहे हैं कि आखिर कब तक इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी और सरकार मूकदर्शक बनी देखती रहेगी। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अब तो इस तरह के वीडियो देखकर डर लगने लगा है। एक अन्य ने लिखा कि समझ नहीं आ रहा है कि सरकार इसके लिए कोई कदम क्यों नहीं उठा रही है? एक अन्य ने लिखा कि क्या सच में इस तरह की घटनाओं के लिए वैक्सीन ही जिम्मेदार है?

Open in App
Advertisement
Tags :
Live Death VideoTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement