Advertisement

'भगवान' के सामने इंसान की मौत का वीडियो वायरल, देखते-देखते चली गई शख्स की जान

Indore Live Death Viral Video : मध्य प्रदेश के इंदौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डॉक्टर के सामने ही एक शख्स की मौत हो गई। शख्स इलाज के लिए डॉक्टर के पास पहुंचा था और चेकअप के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

Indore Live Death Viral Video : इंदौर का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक शख्स की 'भगवान' के सामने मौत हो गई। वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते, उनके ही सामने शख्स ने दम तोड़ दिया। घटना का वीडियो चिंता पैदा करने वाला है। घटना इंदौर के परदेसीपुरा थाना क्षेत्र की है, मृतक शख्स ऑटो चालक था जो बेचैनी महसूस होने पर डॉक्टर के पास पहुंचा था।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मृतक शख्स एक अन्य शख्स के साथ डॉक्टर के सामने मौजूद है। डॉक्टर के अलावा वहां एक नर्स भी दिखाई दे रही है। डॉक्टर मरीज को देख ही रहे थे कि तभी वह बेसुध हो गया। उसे उठाने की कोशिश हुई तब तक वह बेहोश हो चुका था। जब तक ये समझ पाते कि इसे साइलेंट अटैक आया है, तब तक देर हो चुकी थी।

सोनू नाम के ऑटो चालक सोनू को भाग्यश्री हॉस्पिटल में इलाज के लिए करीब रात 8:00 बजे गया। डॉक्टर उससे बातचीत कर ही रहे थे कि वह गिर पड़ा। इसके बाद उसे एक अन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सोनू की मौत कार्डियक अरेस्ट बताया गया है।


बताया जा रहा है कि ऑटो चालक सोनू खुद ही इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा था। मौत के बाद उसके पास से आधार कार्ड मिला, जिसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। शख्स की मौत को सुनकर परिजनों को यकीन ही नहीं हुआ। वहीं पुलिस को भी इसके बारे में सूचना दी गई, सीसीटीवी के आधार पर अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : छुट्टी मनाने गर्लफ्रेंड के साथ होटल पहुंचे शख्स की मौत, सामने आई ये वजह

शख्स की मौत का वीडियो देखकर लोग हैरान हैं। कैसे धरती पर मौजूद भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर के पास पहुंचने के बाद भी शख्स की मौत हो गई उसे बचाया नहीं जा सका।

Open in App
Tags :