खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक का वीडियो वायरल, ऐसा रोज होता है: बच्चों ने खोली पोल

MP School Teacher Viral Video : सिंगरौली जिले के देवसर विधानसभा क्षेत्र की बिंदुल ग्राम पंचायत के शासकीय प्राथमिक पाठशाला में एक शिक्षक शराब के नशे बच्चों को पढ़ाने पहुंच गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
11:33 AM Jul 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

MP School Teacher Viral Video : स्कूल में बच्चे शिक्षकों से शिक्षा लेने पहुंचते हैं लेकिन अगर शिक्षक ही होश में ना हों तो बच्चे क्या पढ़ेंगे, क्या सीखेंगे? मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शिक्षक शराब के नशे में बच्चों को पढ़ाने पहुंच गया। बताया गया कि वह कई बार शराब पीकर स्कूल पहुंच चुका है। ग्रामीणों ने टीचर की पोल खोलने के लिए वीडियो बनाया और उससे पूछताछ की है। इस दौरान टीचर ने भी माना कि वह शराब के नशे में है।

Advertisement

पूरा मामला सिंगरौली जिले के देवसर विधानसभा क्षेत्र की बिंदुल ग्राम पंचायत के शासकीय प्राथमिक पाठशाला बिंदूल का बताया जा रहा है। एक शिक्षक के नशे में होने की सूचना मिलने के बाद कुछ ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और नशे में मौजूद टीचर से पूछताछ करने लगे। टीचर ने खुद कहा कि थोड़ी सी पी रखी है।

रोज शराब के नशे में पहुंचता है टीचर

सामने आए वीडिया में दिखाई दे रहा है कि टीचर रामप्रताप रावत से एक शख्स पूछताछ कर रहा है। शख्स अनिता नाम की एक बच्ची से भी पूछता है कि क्या टीचर ने शराब पी है, जिस पर बच्ची ने कहा कि शिक्षक रोज ही शराब के नशे में आते हैं। स्कूल की एक शिक्षिका ने बताया कि रामप्रताप रावत ऐसे ही रोज शराब के नशे में आते हैं। क्लास में भी बच्चों को कभी कभी ही पढ़ाते हैं।


वहीं टीचर का कहना है कि आज उन्होंने शराब पी है लेकिन वह रोज पीकर स्कूल नहीं आते हैं। आरोप है कि यह टीचर पहले भी कई बार शराब पीकर स्कूल आ चुका है। इसकी कई बात शिकायत भी करवाई जा चुकी है लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। टीचर की हरकतों से छात्र और साथी टीचर परेशान हो गए थे। कई बार समझाए जाने के बाद भी जब टीचर नहीं माना तो लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रेस्टोरेंट में शारीरिक संबंध बनाते कपल का वीडियो वायरल, गिरफ्तार कर ले गई पुलिस

वहीं जब वायरल वायरल हुआ तो विभाग की भी नींद खुली। जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच के बाद शिक्षक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement