खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रील बनाने से रोका तो भड़क गईं लड़कियां, मंदिर में ही हो गई मारपीट; वीडियो वायरल

Ujjain Mahakal Mandir : महाकाल मंदिर में मोबाइल ले जाने पर प्रतिबंध है, लेकिन इसके बावजूद भी कई श्रद्धालु चोरी चुपके मोबाइल अपने साथ ले जाते हैं। मंदिर में हुए बवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मंदिर समिति ने लड़कियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
06:58 PM Apr 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Ujjain Mahakal Mandir : कई धार्मिक स्थानों और महत्वपूर्ण जगहों पर रील बनाने और मोबाइल फ़ोन के उपयोग पर रोक है। इसके बावजूद भी कई लोग प्रतिबंधित जगहों पर रील बनाने की कोशिश करते हैं, जिसके बाद विवाद होता है। उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुए विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच मारपीट हो रही है।

Advertisement

महाकाल मंदिर में बवाल

बताया जा रहा है कि उज्जैन महाकाल मंदिर में फोन ले जाने पर मनाही है। इसके बाद भी कुछ लड़कियां प्रांगण में खड़ी होकर रील बना रही थीं। जब उन्हें टोका गया तो वह बहस करने लगीं और मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई तक की नौबत आ गए। इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बताया गया कि 4 से 5 लड़कियां के ग्रुप द्वारा मंदिर में रील्स बनाई जा रही थी। महिला सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वह रुकी नहीं और बहसबाजी करने लगीं। इसके बाद उन्होंने सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

Advertisement

वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मंदिर में अब मोबाइल पूरी तरह बैन ही कर देना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि एक तो ये लोग कानून के खिलाफ जाकर फोन लेकर अंदर गए और फिर रील बनाने लगे। जब मना किया गया तो मारपीट पर उतर आये। सरासर गलत है ये।

यह भी पढ़ें : गिरफ्तार लड़की को रील से मिले थे हजारों रुपये, झाड़ू-पोछा करते-करते कैसे बन गई सोशल मीडिया सेंसेशन

एक अन्य ने लिखा कि ऐसा नहीं है कि लोगों की ही गलती है। मंदिर प्रशासन भी तानाशाही की हदें पार कर चुका है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं , जब फोन ले जाने पर पाबंदी है तो क्यों फोन लेकर जाते हैं? एक ने लिखा कि मंदिर में भी लोगों के साथ भेदभाव किया जाता है। फोन बैन हो तो सबके लिए बैन हो।

Advertisement
Tags :
Baba Mahakal Mandir UjjainTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement