चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

थप्पड़ मारती महिला, माफी मांगते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस से बोली-गलती हो गई

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के महाराज गंज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला, एक शख्स की जमकर पिटाई कर रही है। बाद में जब पुलिस पहुंची तो महिला ने कहा कि उसे गलतफहमी हो गई थी।
02:21 PM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक शख्स की बीच सड़क पर पिटाई करती दिखाई दे रही है। मामला भिटौली थाना क्षेत्र शिकारपुर चौराहे के पास का है। महिला ने बीच सड़क पर शख्स को जमकर पीटा लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

बीच सड़क पर महिला ने शख्स को पीटा 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला शख्स पर थप्पड़ पर थप्पड़ बरसाए जा रही है और वह माफी मांग रहा है। महिला ने शख्स की एक भी ना सुनी और उसकी पिटाई करती रही। मारपीट देखकर वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए, जो महिला को समझा रहे थे लेकिन वह किसी की बात सुन ही नहीं रही थी। बस शख्स को पकड़कर पीट रही थी।

बताया गया कि पिटाई का ये पूरा मामला शनिवार का है। पिटाई खा रहा व्यक्ति बालू इकट्ठा करने का काम रहा था। महिला अपने बेटी के साथ कहीं जा रही थी। व्यक्ति ने महिला पर कुछ टिप्पणी की। महिला को लगा कि व्यक्ति उसकी बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा है। फिर क्या था, महिला ने शख्स की जमकर पिटाई कर दी। महिला शख्स पर थप्पड़ बरसाए जा रही थी जबकि शख्स बार-बार महिला के पैर पड़कर माफी भी मांग रहा है।


बताया गया कि कई स्थानीय लोगों ने महिला को समझाने और रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। महिला तब तक उसकी पिटाई करती रही, जब तक पुलिस नहीं पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने के बाद पुलिस ने जब मामले को समझने की कोशिश की तो पता चला कि महिला गलतफहमी की शिकार थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ICU में पिता के सामने दो लड़कियों का निकाह, अस्पताल में अनोखी शादी का वीडियो वायरल

पुलिस उपाधीक्षक आभा सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले की जब जांच की गई तो महिला ने बताया कि उसे गलतफहमी हो गई थी। जिसके कारण उसने व्यक्ति की पिटाई कर दी। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि इस मामले को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement