चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चोरी करने घुसा तो फ्राइंग पैन से पिट गया चोर, भागने से पहले ही पहुंच गई पुलिस; CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना

Thief Caught Red Handed CCTV Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दूसरे को फ्राइंग पैन से पीट रहा है। दरअसल एक चोर घर में चोरी करने घुसा था और तभी मालिक इसकी जानकरी लग गई और उसने चोर को फ्राइंग पैन से पीट डाला।
03:36 PM Jun 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Thief Caught Red Handed CCTV Video :  चोरी करने वाले चोरों के साथ भी कई बार अजीब घटनाएं हो जाती हैं। नशे में होने की वजह से कभी चोर घर में ही सो जाते हैं तो कभी चोरी करने के बाद मजबूरी बताते हुए माफी के नोट्स छोड़कर जाते हैं। शिकागों में एक घर में चोरी करने घुसे चोर के साथ भी गजब हो गया। हुआ यूं कि चोरी करने घुसा तो उसकी फ्राइंग पैन से पिटाई हुई और वह भाग पाता कि तबतक पुलिस पहुंच गई।

Advertisement

शिकागो में एक घर में चोरी करने पहुंचे चोर की पिटाई और पुलिस द्वारा पकड़े जाने का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। घटना 20 जून को हुई, वीडियो में जेसन विलियम्स नाम के शख्स को एक संदिग्ध चोर को फ्राइंग पैन से पीटपीट कर घर से बाहर निकालते देखा जा सकता है। चोर को अपने घर से बाहर निकालने के लिए शख्स ने फ्राइंग पैन से दौड़ा-दौड़ा कर मारा।

अलार्म बजते ही घर पहुंचा मालिक और...

रिपोर्ट्स की मानें तो जेसन अपने काम से घर लौट रहा था, तभी घर में लगे अलार्म सिस्टम से जानकारी मिली कि कोई शख्स घर में घुसा हुआ है। जेसन अपने घर से कुछ ही दूरी पर थे और चंद मिनटों में वह घर पहुंच गए। जेसन शख्स की पिटाई करने के लिए किसी हथियार की तलाश कर रहे थे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं मिला। इतने में उन्हें फ्राइंग पैन दिखा तो वही लेकर वह चोर की पीटने पहुंच गए।

देखें वीडियो


जेसन ने बताया कि जैसे ही घर में दाखिल हुआ तो चोर से उसका सामना हो गया। जेसन ने फ्राइंग पैन से ही चोर पर हमला कर दिया और जमकर पिटाई की। चोर घर से बाहर भागा और गार्डन में घुस गया। जेसन ने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा। जैसे ही चोर गेट की तरफ पहुंचा तो जेसन ने एक बार फिर फ्राइंग पैन से पीट दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘बच्चे के लिए छोड़ा जॉब और Big Boss के लिए बच्चे को’, सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रोल हो रही है वडापाव गर्ल

चोर घर से निकलकर भागा, तभी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने चोर का पीछा शुरू कर दिया और उसे तुरंत रुक जाने की चेतावनी दी। शख्स रुक गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जेसन ने घर में लगे सीसीटीवी का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है, जिसको डेढ़ मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement