खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नमाज बीच में छोड़ मौलाना की करने लगा मसाज, वीडियो देख बताएं ये सही है क्या?

Viral Video : वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है लेकिन दावा है कि ये वीडियो पाकिस्तान का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नमाज पढ़ रहे व्यक्ति के पैरों की एक शख्स मसाज कर रहा है।
05:20 PM Apr 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video: मुस्लिम समाज में पांच वक्त की नमाज पढ़ी जाती है। सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नमाज पढ़ रहे लोगों का पैर दबा रहा है। सवाल उठाया जा रहा है कि एक तरफ जहां सब लोग नमाज पढ़ रहे हैं तो ये शख्स लोगों के पैर को क्यों दबा रहा है? वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है और इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग खड़े होकर नमाज पढ़ रहे हैं। उनके पीछे एक शख्स जमीन पर बैठा हुआ है और एक शख्स के पैर का मसाज कर रहा है। वहीं कई अन्य लोग भी वहां बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। हालांकि जब मसाज कर रहे शख्स को पता चला कि उसका वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है तो उसने अपना मुंह छुपाने की भी कोशिश की।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया गया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का सवाल है कि ये शख्स अपनी नमाज छोड़कर दूसरों के पैर क्यों दबा रहा है तो कुछ ने कहा कि वीडियो बनाने वाले शख्स ने नमाज क्यों छोड़ी? क्योंकि वह नमाज पढ़ते हुए तो वीडियो रिकॉर्ड ना कर पाता।


वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि हो सकता है कि उसने पापा हों, जनके पैरों में कोई तकलीफ हो। एक ने लिखा कि हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि हमारे कुछ बुजुर्ग अपनी प्रार्थनाओं से कभी समझौता नहीं करते, भले ही यह उनके लिए शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हो। ऐसा लगता है जैसे वह सिर्फ अपने पिता की मदद कर रहा हो। एक ने लिखा कुछ भी हो ये गलत है और नमाज की तौहीन है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंट महिला को ऑफिस में सहकर्मी दे रही थी ‘Slow Poison’, पकड़ी गई तो बताई हैरान कर देने वाली वजह

एक ने लिखा कि कई बार लोगों की नसों में खिंचाव आ जाता है, मुझे यह वीडियो देखकर अच्छा लगा। एक ने लिखा कि अगर वह किसी की मदद करने के लिए ऐसा कर रहा है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगता है कि सामने वाले के पैर में कोई समस्या है और वह नमाज पढ़ना चाहते थे, इसलिए इस लड़के ने उनके पैरों में मसाज की है। एक अन्य ने लिखा कि हो सकता है कि ये कोई बड़े मौलाना हों और अपनी सेवा के लिए इस लड़के को अपने साथ रखे हो।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement