चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डांस करती लड़की की मौत कैमरे में रिकॉर्ड, वीडियो हो रहा वायरल

Live Death Record In Camera : मेरठ का एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की डांस करती दिखाई दे रही है, वह अचानक गिरी और उसकी मौत हो गई।
07:22 PM Apr 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Live Death Record In Camera : अचानक होने वाली मौत को लेकर कई बार सवाल उठाये जा चुके हैं, कई लोग चिंता जाहिर कर चुके हैं। हालांकि अचानक हो रही मौतों पर ना ही सरकार की तरफ से कोई ठोस प्रतिक्रिया आई है और ना ही विशेषज्ञ इस पर कुछ कह रहे हैं। अब एक बार फिर एक लड़की की डांस करते-करते मौत होने की खबर है।

Advertisement

डांस करते-करते जमीन पर गिरी लड़की

मामला मेरठ का बताया जा रहा है, लिसाड़ीगेट इलाके में चचेरी बहन की हल्दी कार्यक्रम में डांस कर रही लड़की की मौत हो गई। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की डांस करते-करते जमीन पर गिरती दिखाई दे रही है। लड़की के जमीन पर गिरने के बाद किसी को कुछ समझ ही नहीं आया।

डांस करने के दौरान बेसुध हुई लड़की

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कई लोगों के साथ गाने पर डांस कर रही है। हालांकि यहां डीजे नहीं था बल्कि स्पीकर दिखाई दे रहा है। डांस करते-करते लड़की बेसुध होने लगी तो उसने एक लड़के का हाथ पकड़ने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ी।


लड़की के गिरने के बाद तुरंत गाना बंद कर लोग लड़की को देखने पहुंचे। लड़की बेसुध हो चुकी थी। इसके बाद घर में चीख पुकार मच गई। परिजन तुरंत बच्ची को लेकर एक निजी अस्पताल गए, जहां डॉक्टर ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। अब लड़की के डांस के दौरान गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड की सलाह से गर्लफ्रेंड बनी मालामाल! बोली-मुझे नहीं हो रहा यकीन

कुछ लोगों का दावा है कि लड़की को पहले से दौरे पड़ते थे, उसका इलाज भी चल रहा था। परिजनों का कहना है कि डांस करने के दौरान उसे दौरा पड़ा और वह गिर पड़ी। वहीं उसकी मौत हो गई। शादी के घर में मौत के बाद कार्यक्रम को रोक दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement