होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: कहीं भी कपड़े उतार रील बनाने लगता है ये शख्स, यूजर्स बोले-किस एंगल से सलमान?

Viral Video :  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 'लखनऊ का सलमान खान' मुंबई में शर्टलेस होकर रील बना रहा है। इससे पहले लखनऊ पुलिस इस शख्स पर कार्रवाई कर चुकी है।
08:13 AM Sep 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video :  रील बनाने और सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग क्या नहीं कर रहे हैं, कुछ तो अपनी जान भी जोखिम में डाल रहे हैं तो कुछ दूसरों के लिए खतरनाक बन रहे हैं। खुद को 'लखनऊ का सलमान खान' कहने वाले आजम अंसारी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई में बिना शर्ट के घूमता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि आजम अंसारी मुंबई गया था और सलमान खान से एक बार मिलने की अपील कर रहा था। उसकी ये अपील सुनी नहीं गई लेकिन दावा किया जा रहा है कि वह मुंबई में कपड़े निकालकर रील बना रहा था, तभी मुंबई पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। आजम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आजम अंसारी गेटवे ऑफ इंडिया के सामने खड़े होकर रील बना रहा है। वह शर्टलेस होकर अभिनेता सलमान खान की स्टाइल में वीडियो रिकॉर्ड करवा रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि ये किस एंगल से सलमान खान लगता है?


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये किस एंगल से सलमान खान लगता है? इस पर शोध जारी है, पता चलने पर आपको सूचित कर दिया जायएगा। एक ने लिखा कि सुर्खियों में आने के लिए लोग पागल हुए जा रहे हैं। हर शख्स को लाइम लाइट में आना है, चाहे कुछ भी करना पड़े। एक ने लिखा कि इसका वीडियो अगर सलमान खान देख लें तो हंसते-हंसते पेट दर्द हो जाएगा।

Advertisement


एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन्हें फेमस होना है और इसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि ये लोग ऐसे सुधरने वाले हैं। इन्हें सबक सिखाया जाना जरूरी है। एक अन्य ने लिखा कि इसे लखनऊ पुलिस भी एक बार सबक सिखा चुकी है।

यह भी पढ़ें : GK : धरती पर सबसे गहरी जगह कौन-सी है? दिमाग हिला देंगे ऐसे सवालों के जवाब

बता दें कि आजम अंसारी लखनऊ का रहने वाला है और प्रसिद्ध जगहों पर 'सलमान खान' बनकर रील बनाता है। कुछ समय पहले लखनऊ की सड़कों पर शांति भंग करने के आरोप में लखनऊ पुलिस ने इसे गिरफ्तार भी किया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो