खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़के ने मुझसे मेरा रेट पूछा, पति-देवर के साथ थी मैं, वीडियो शेयर करने वाली ने लिया यूटर्न

Noida Viral Video : नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में लड़की ने अभद्रता का आरोप लगाकर वीडियो शेयर किया था। वीडियो वायरल हो गया और इस पर राजनीति होने लगी लेकिन कुछ ही देर बाद लड़की का एक और वीडियो वायरल हुआ है। देखिए उसने क्या कहा।
09:07 AM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Noida Viral Video : नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल घूमने आई एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो में लड़की आरोप लगा रही है कि एक शख्स ने उससे 'रेट' पूछा और फिर धमकी दी कि उसके परिवार के कई लोग पुलिस में है। लड़की ने रोते ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया था, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया लेकिन अब लड़की का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रही है कि कैसे दोनों के बीच समझौता हो गया।

Advertisement

लड़की ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ गार्डन गैलेरिया मॉल में घूमने आई थी और यहां एक शख्स ने उससे रेट पूछा। लड़की इससे आहत हो गई और बहस के बाद पुलिस से मदद मांगी। नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को लेकर थाने गई। इसके बाद लड़की ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उसने बताया कि उसने किसी के कहने पर यह वीडियो शेयर कर दिया था।

लड़की ने बदल लिया अपना बयान 

लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस पर राजनीति शुरू हो गई। कई विपक्षी दलों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया। हालांकि लड़की ने एक और वीडियो जारी कर बताया है कि दो ग्रुप के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद पुलिस हमें अपने साथ लेकर आ गई। दोनों के बीच में समझौता हो गया है। जो वीडियो मैंने पहले शेयर किया था, वो किसी के कहने पर और बढ़ा-चढ़ाकर डाल दी थी। अब हम पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं।


लड़की का वीडियो शेयर कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने X पर लिखा कि ये है नोयडा की एक बहू की पुकार। उप्र में बहन, बेटी, बहू कोई भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि थाने, शासन-प्रशासन द्वारा दिये गये ‘आर्थिक लक्ष्यों’ की पूर्ति में लगे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री जी के लिए, इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है कि प्रदेश की एक नारी सिसकी भरभर कर अपने मान-सम्मान की रक्षा हेतु वीडियो के द्वारा गुहार लगा रही है। भाजपा भ्रष्ट-व्यवस्था का पर्याय बन गयी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कर्ज की मार झेल रहे हैं ये 5 देश, जानें लिस्ट में कौन कौन है शामिल

अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर नोएडा पुलिस ने जवाब देते हुए लिखा कि यह प्रकरण गार्डन गैलेरिया मॉल में एक पब के अंदर दो पक्षों में कहासुनी का है, दोनो ही पक्षो की महिलाएं मौके पर उपस्थित थी, दोनो ही पक्षों पर मामला दर्ज कर इंक्वायरी की जा रही है, इसमें निष्पक्ष और कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Noida PoliceTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement