खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CPU पर लड़के ने बना दिया 'मिनी परांठा', Swiggy को भी नहीं हुआ कंट्रोल! कर दी ऐसी टिप्पणी

Man Preparing Aloo Paratha On CPU : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का CPU की हीट से आलू परांठा बनाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो पर Swiggy ने कमेंट्स किया, जिसके बाद इस पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई। पढ़िए कमेंट्स कर लोग क्या कह रहे हैं।
05:12 PM Mar 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
CPU पर बना दिया आलू पराठा
Advertisement

Man Preparing Aloo Paratha On CPU : आलू परांठाबनाने के लिए लोग गैस, स्टोव, चूल्हे आदि का प्रयोग करते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का कंप्यूटर के CPU पर आलू परांठा पकाता दिखाई दे रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद Swiggy इंडिया ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

CPU पर बनाया 'मिनी परांठा'

वायरल वीडियो में लड़का कह रहा है कि पिछली बार उसने CPU पर ऑमलेट बनाया था, इस बार वह आलू का परांठाबनाने जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का आटा गूंथकर उसमें आलू भरकर, परांठा तैयार कर लेता है। जब बारी आई सेंकने की तो उसने CPU ऑन कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के ने CPU के मदरबोर्ड के ऊपर थोड़ा सा तेल लगाया और उस पर आलू का परांठा रख दिया। कुछ देर बाद परांठा पलट दिया और इस तरह आलू का मिनी परांठा CPU की हीट से बनाकर तैयार कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो Swiggy ने इस पर कमेंट किया है।

Advertisement

Swiggy ने किया कमेंट्स

Swiggy ने लिखा कि मां के हाथ का खाना (Cross), मदरबोर्ड पर बनाया हुआ खाना (Right)। इस पर अन्य यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि साथ में थोड़ा ग्राफिक कार्ड का अचार मिल जाता तो मजा ही आ जाता। एक ने लिखा कि भाई क्या तुम शादियों में भी ऑर्डर लेते हो? एक ने लिखा कि यार मैंने फालतू में इतना बर्तन ले लिया, गैस और चूल्हा ले लिया। अब तो सब बेकार हो गया।

Lets Tech Official

यह भी पढ़ें : हजारों फीट ऊंचाई पर जान बचाने के लिए जूझता रहा शख्स, एक हाथ से लटका नहीं मानी हार; देखिए वीडियो

एक ने लिखा कि भाई मेरे पकौड़े का ऑर्डर लोगे क्या? एक अन्य ने लिखा कि जब आप शेफ बनना चाहते हैं और आपका परिवार आपको इंजीनियर बनने के लिए मजबूर करता है तब यही होता है। एक अन्य ने लिखा कि भाई मेरी मम्मी तो मेरा CPU लेकर किचन में चली गईं हैं।

बता दें इस वीडियो को lets_tech_official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, इसे करीब दो लाख लोग लाइक कर चुके हैं जबकि वीडियो को 45 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement