Video: ऐ मेरी जोहरा जबीं...बाथरोब में युवतियों का सेक्सी डांस, यूजर्स बोले- ये कैसा नशा?

Woman Dance Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक कुछ महिलाएं डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Woman Dance Viral Video : भारत में जगह-जगह आपको डांस कर रील बनाते लोग आसानी से दिख जाएंगे लेकिन इस बीच कुछ भारतीय लड़कियां स्विट्जरलैंड में एक साथ बाथरोब पहनकर नाचती दिखाई दीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये कैसा नशा है भाई?

वीडियो को अरिषा और अमिता शर्मा नाम के इंस्टाग्राम यूजर (@arishamita) ने शेयर किया है जिसमें पांच लड़कियां बेफिक्र अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं। फिल्म फिर हेरा फेरी के मशहूर गाने "ऐ मेरी जोहरा जबीं" गाने पर ये महिलाएं बाथरोब पहनकर डांस कर रही हैं। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है "सस्ते नशे इन स्विटजरलैंड"। वहीं वीडियो पर लिखा हुआ है कि "यह एहसास होना कि हमारी उम्र गंभीर हो रही है लेकिन हमारा जीवन नहीं"

50 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो 

वीडियो में डांस कर रहीं लड़कियों की बेफिक्री और वीडियो के साथ शेयर किया गया कैप्शन लोगों को खूब मजेदार लग रहा है। शेयर किए जाने के बाद से ही इस वीडियो को पचास लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं।


एक ने लिखा कि सस्ता नशा है ठीक है लेकिन बता तो दो कि ये कौन सा नशा है। एक ने लिखा कि असल में जिंदगी 40 की उम्र से शुरू होती, तब तक आप सिर्फ रिसर्च ही करते रहते हैं। एक ने लिखा कि पहले जब मैंने वीडियो देखा तो मुझे लगा कि ये औरतें क्या कर रही हैं? कुछ देर बाद समझ आया कि यही तो जिंदगी है।

यह भी पढ़ें : 30 साल में दुल्हन ने 20 बार क्यों की शादी? देखें, बिहार के वायरल हुए वीडियो में

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन महिलाओं ने बेफिक्री से डांस कर लोगों को एहसास कराया है कि जिंदगी को हर मोड़ पर एन्जॉय करना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ये है पगलों की टोली, इसी तरह के पागलपन से दिमाग को शांति मिलती है। एक अन्य ने लिखा कि जब इंसान बेफिकरा होता है, तभी वह जिंदगी जी पाता है।

Open in App
Tags :