Video: 5 दुल्हनों की मांग में सिंदूर भरने वाला दूल्हा कौन? जान लें वायरल वीडियो की सच्चाई

Viral Video: सोशल मीडिया में एक अनोखी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स 5 लड़कियों की मांग में सिंदूर भरती नजर आ रहा है। लेकिन इस वीडियो में जो दिख रहा है वो सच्चाई से काफी अलग है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Viral Video: आजकल लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। प्लेटफॉर्म पर लोग अपने जीवन से जुड़े वीडियो शेयर करते हैं। कई वीडियो सही होते हैं तो कई फैक होते हैं, जो केवल मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा 5 दुल्हनों से शादी करता दिख रहा है। ये वीडियो एक्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। लेकिन क्या इस लड़के ने 5 लड़कियों से एक साथ शादी है? आज आपको बताएंगे इस वायरल वीडियो की सच्चाई।

क्या है वायरल वीडियो?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शादी का मंडप बना हुआ है। इस मंडप में एक दूल्हा और उसके साथ 5 दुल्हनें बैठी हुई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा एक एक करके सभी दुल्हनों की मांग में सिंदूर भर रहा है। इससे साफ पता चलता है कि वो एक साथ 5 लड़कियों से शादी कर रहा है। ये सभी दुल्हनें बारी बारी से दूल्हे का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। लेकिन सवाल ये उठता है कि जो इस वीडियो में दिख रहा है क्या वो सच है?

ये भी पढ़ें... 4 साल की उम्र में गायब हुई, 38 साल जंगलों में रही ये महिला; मिली तो हुलिया देख डर गए लोग

क्या है वीडियो की सच्चाई?

ये वीडियो ब्रजेश नाम के एक शख्स ने शेयर किया है। ब्रजेश के Actor Brajesh नाम से सोशल मीडिया पर की अकाउंट हैं। ब्रजेश ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के बायो में लिखा हुआ है कि वो मनोरंजन के उद्देश्य से ये वीडियो बनाते हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसे वीडियो हैं जिसमें वो एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इसपर Actor Brajesh के नाम का वॉटरमार्क दिख रहा है। उनके @actorbrajesh07 इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहुंचे ते वहां पर ऐसी ही मनोरंजन के लिए बनाई कई वीडियो देखने को मिली।


इसी में ये शादी वाला वीडियो भी 9 सप्ताह पहले शेयर किया गया है। 5 लड़कियों से शादी का वीडियो भी उन्होंने मनोरंजन के लिए ही बनाया था।

ये भी पढ़ें... Video: बाढ़ से जान बचाने को कपल का अनोखा जुगाड़, मुसीबत में सहारा बनी लाखों की कार

Open in App
Tags :