खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खुले में शौच करते शख्स का 'मौत' से सामना, ग्रामीणों से बचाई जान तो वीडियो हुआ वायरल

Viral Video : मामला मध्य प्रदेश का है, यहां एक शख्स खुले में शौच करने के लिए जब जंगल की तरफ गया तो उसे अजगर ने जकड़ लिया। अजगर द्वारा शख्स को निगलने की कोशिश करने का वीडियो वायरल हो रहा है।
09:22 AM Jul 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

 Madhya Pradesh News : खुले में शौच करने से रोकने के लिए सरकार ने अभियान चलाया, हर घर में शौचालय बनाने की योजना शुरू की। हालांकि कुछ लोग खुले में शौच जाने के आदी हो चुके हैं तो कुछ को मजबूरी में जाना पड़ता है! ऐसा ही एक शख्स जब खुले में शौच करने गया तो वह मुसीबत में फंस गया। शख्स शौच करने के लिए जिस पोजीशन में बैठा था, उसी स्थिति में मदद के लिए चिल्लाकर गांव के लोगों को बुला लिया।

Advertisement

मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर का है। यहां एक शख्स खुले में शौच करने के लिए जंगल की तरफ गया था। इसी बीच झाड़ियों में बैठे अजगर ने उस पर हमला कर दिया। अजगर ने शख्स को शिकार बनाने के लिए जकड़ लिया। अजगर ने शख्स को इतनी तेजी से से जकड़ा किया कि वह उठकर भाग ही नहीं पाया। इसके बाद शख्स ने आवाज देकर गांव के लोगों को बुलाया।

शौच करने गया, अजगर ने जकड़ा 

बताया जा रहा है कि अजगर के हमले का शिकार युवक जबलपुर जिले के ग्राम कल्याणपुर में बारात में आया हुआ था। वह सुबह शौच करने के लिए गांव से कुछ दूर एक नाले के झाड़ियों के बीच चला गया। वह शख्स शौच कर ही रहा था कि तभी अजगर ने उसके ऊपर हमला कर जकड़ लिया और निगलने की कोशिश करने लगा। शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए अजगर का मुंह पकड़ लिया और मदद के लिए आवाज लगाई।


गांव के लोग दौड़े-दौड़े उसके पास पहुंचे और अजगर पर हथियार से वार किया। अजगर के मर जाने के बाद शख्स की जान बची। युवक को निगलने की कोशिश कर रहे अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सीमा हैदर ने लीक कीं बेडरूम की बातें, सचिन मीणा ने क्यों दी Kiss न करने की धमकी?

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि खुले में शौच करने वालों सुधर जाओ, नहीं तो यही हाल तुम्हारा भी होगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बहुत डरावना है उनकी हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी। एक ने लिखा कि देखा लापरवाही का नतीजा, इसलिए कहते हैं खुले में शौच नहीं करें। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भाई अब ये खुले में सोच करने नहीं जाएगा, इस वीडियो को देखकर हंसी आ रही है और अफसोस भी हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh NewsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement