खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हे भगवान! बच्चे को नंगा कर रात भर नचवाया, शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल

Rajasthan Viral Video : राजस्थान के कोटा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक नाबालिग बच्चे के कपड़े को निकालकर जबरदस्ती नाचने पर मजबूर किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।
02:53 PM Sep 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rajasthan Viral Video : राजस्थान के कोटा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्चे के साथ शर्मनाक हरकत की गई है। बताया जा रहा है कि महज आठ साल के बच्चे की कुछ लोगों ने जूते से पिटाई की। उसके कपड़े निकलवाकर पूरा नंगा कर दिया और फिर जबरदस्ती डांस करने पर मजबूर किया। हद तो तब हो गई जब इन दबंगों ने बच्चे का वीडियो भी रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया।

Advertisement

मामला कोटा के आर के पुरम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां कुछ लोगों ने आठ साल के एक बच्चे को चोरी के आरोप में पकड़ लिया। बच्चे की पिटाई करने के बाद उसके कपड़े निकालकर एकदम नंगा कर दिया और पिटाई करने के बाद गाना बजाकर जबरन डांस करने के लिए मजबूर किया। इतना ही नहीं, एक शख्स तो मारने का डर दिखाकर बच्चे से कहलवा रहा है कि मैं चोर हूं।

चोरी के आरोप में पकड़ा, की शर्मनाक हरकत

जानकारी के अनुसार वीडियो नए कोटा के GAD सर्किल का है, जहां कुछ लोगों ने 8 वर्षीय बालक को तार चुराते हुए पकड़ लिया था। इसके बाद उसे पूरा नंगा कर देर रात तक नचवाते रहे। युवकों ने खुद ही इसका वीडियो रिकॉर्ड किया था, जो वायरल हो गया। पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों पर कार्रवाई की है।


आरके पुरम थाना के सीआई अजीत बागडोलिया ने कहा है कि पीड़ित बच्चे की पहचान कर पोक्सो एक्ट, जेजे एक्ट और एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। कुल छ: लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि दो को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि बच्चे की उम्र 12 साल है, उसके परिजनों की शिकायत पर ही केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें :डायन बताकर दो मह‍िलाओं के कपड़े उतारे..बुरी तरह पीटा, फ‍िर ऐसे ले ली जान

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajasthan NewsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement