Advertisement

सचिन के साथ तिरंगा फहराती सीमा हैदर का वीडियो वायरल, लोग बोले- इनसे बड़ा कोई देशभक्त है क्या?

Seema Haider Viral Video : पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर का वायरल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह वकील एपी सिंह के साथ अपने घर पर तिरंगा फहराती दिखाई दे रही हैं।

Seema Haider Viral Video : देश ने आज अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूम-धाम से मनाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11वीं बार लाल किले पर तिरंगा फहराया और देश को संबोधित किया। इसके साथ तमाम सरकारी दफ्तरों, स्कूलों, संस्थानों पर तिरंगा फहराया गया। हर घर तिरंगा अभियान के तहत लोगों ने अपने घरों पर भी तिरंगा फहराया। पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर ने भी सचिन मीणा और वकील एपी सिंह के साथ ध्वजारोहण किया और राष्ट्रगान गाया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि वकील एपी सिंह सीमा हैदर और सचिन मीणा के घर पहुंचे हैं। सचिन और सीमा अपने परिवार और एपी सिंह के साथ घर की छत पर तिरंगा फहराती दिखाई दीं। बताया जा रहा है कि घर पर तिरंगा फहराने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।

अब इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । कुछ लोग सीमा हैदर को सबसे बड़ा देशभक्त बता रहे हैं तो कुछ खुशी जता रहे हैं कि सीमा हैदर हर साल तिरंगा फहरा रही हैं।

लोगों के कमेंट्स

वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस देश में अब सिर्फ सीमा हैदर जी ही सबसे बड़ी देशभक्त हैं। एक अन्य ने लिखा कि AP सिंह किस वक्त कोर्ट में रहते हैं, ये तो हमेशा इधर-उधर ही रहते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन लोगों को भी कोई न कोई सम्मान जरूर देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : दस, बीस नहीं बल्कि इस शख्स ने घटाया 546 किलो वजन, 30 डॉक्टरों ने मिलकर कर दिया कमाल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सीमा जी, सीमा पार करके देशप्रेम की सीमा को बढ़ाकर सीमा से आगे निकल गयी हैं। अब इनकी देश प्रेम की सीमा को कोई नहीं भांप सकता। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि वकील साहब सीमा हैदर को भारतीय बनाकर ही छोड़ेंगे। एक ने लिखा कि सीमा हैदर और सचिन मीणा भी झंडा फहरा सकते थे लेकिन वकील साहब क्यों पहुंच गए?

Open in App
Tags :