Video: बहन पर बेरहमी से बरसाए घूंसे, कांड सुनेंगे तो कहेंगे यही, भाई है सही

Brother Sister Fight Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक लड़का, एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है। इस वीडियो को सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Brother Sister Fight Video : सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की को एक लड़का बुरी तरह पीटता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के दावे किए गए। किसी ने कहा कि ये बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं, जो किसी बात पर मारपीट कर रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये दोनों अलग-अलग धर्म से हैं और एक दूसरे को प्यार करते हैं लेकिन इस वीडियो की हकीकत बहुत अलग है।

सोशल मीडिया पर 18 सेकंड का वायरल हो रहा वीडियो भारत का है ही नहीं। ये वीडियो मलेशिया का बताया जा रहा है और वीडियो में दिख रहे लड़का और लकड़ी फ्रेंड नहीं बल्कि भाई बहन है। बहन की एक हरकत पर भाई गुस्से पर काबू नहीं रख पाया और बहन की जमकर पिटाई कर दी। चंद सेकंड के इस वीडियो में भाई, बहन पर कई मुक्के बरसाता दिखाई दे रहा है।

भाई ने बहन को क्यों पीटा?

बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना मलेशिया के कोटा किनाबालु अस्पताल में हुई थी। बहन ने भाई से झूठ बोलकर बीमार मां को छोड़कर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने चली गई थी। जब भाई को इसकी जानकारी मिली तो वह गुस्से पर काबू नहीं रख पाया और बहन की जमकर पिटाई की। शुरुआत में पुलिस भी इस मामले को लेकर कंफ्यूज थी कि आखिर ये मामला कहां है। बाद में सोशल मीडिया के जरिए पूरी कहानी सामने आई थी।

देखें वीडियो


हैरानी की बात ये है कि ये घटना साल 2022 की है, लगभग दो साल पुरानी। अचानक यह वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल होने लगा। कई लोगों ने दावा किया कि ये वीडियो भारत का है। हालांकि जब यह वीडियो वायरल हुआ था मलेशिया के कई प्रसिद्ध लोगों ने इस पर नाराजगी जताई थी तो वहीं कुछ लोगों ने भाई का समर्थन भी किया था।

यह भी पढ़ें : अमेरिका में 90 फीट ऊंची हनुमान मूर्ति का क्यों हुआ विरोध? लोगों ने काटा बवाल

कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह के हिंसक व्यवहार को किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता तो वहीं कुछ का कहना था कि बीमार मां को अकेला छोड़कर और झूठ बोलकर जाना भी गलत था। हालांकि भाई को इस तरह बहन की पिटाई नहीं करनी चाहिए थी।

Open in App
Tags :