खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्विगी डिलीवरी ब्वॉय ने चुरा लिए कस्टमर के जूते, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत; वीडियो वायरल

Swiggy Delivery Boy Viral Video : वीडियो गुरुग्राम का है, जूता चोरी करने की शिकायत पर स्विगी का जवाब सुन शख्स ने कहा है कि अब उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करवानी पड़ेगी क्योंकि ये सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है।
04:05 PM Apr 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
swiggy delivery boy
Advertisement

Swiggy Delivery Boy Viral Video : गुरुग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक डिलीवरी बॉय जब ग्राहक का सामान डिलीवर करने पहुंचा तो दरवाजे के बाहर रखे जूते उसे कुछ ज्यादा पसंद आ गए। शख्स ने वो जूते को चुरा लिए, जिसकी करतूत कैमरे में कैद हो गई। बताया गया कि घटना 9 अप्रैल को हुई और 11 अप्रैल को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Advertisement

चोरी करते स्विगी डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल

वीडियो में एक शख्स को स्विगी की टीशर्ट पहने सीढ़ियां चढ़ते हुए देखा जा सकता है। जब वह ग्राहक के दरवाजे पर पहुंचा तो बेल बजाई। ग्राहक ने दरवाजा खोला, सामान लिया और दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद डिलीवरी बॉय की नजर घर के दरवाजे पर रखे जूते पर पड़ी।से

जूते को देखने के बाद डिलीवरी बॉय सीढ़ियों से नीचे उतरने लगा। हालांकि वह जूता चुराने के लिए फिर से ऊपर आया और अपने गमछे में जूते को छुपा कर वहां से चला गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल रोहित अरोड़ा नाम के X यूजर ने वीडियो शेयर कर स्विगी से शिकायत की और बताया कि जूता नाइकी कंपनी का था।


स्विगी की तरफ से तुरंत इस पर जवाब दिया गया और कहा कि इस मामले की जांच हो रही है। हालांकि रोहित ने एक अन्य ट्वीट कर बताया कि स्विगी वालों का कहना है कि वह अपने इस डिलीवरी बॉय को ट्रैक नहीं कर पा रहे हैं। रोहित ने कहा कि ये सिर्फ मेरे जूते की बात नहीं है बल्कि सुरक्षा का मामला है।

Advertisement


यह भी पढ़ें : Pakistan: पुलिस वालों को सेना के जवानों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वायरल वीडियो में दिखा बेरहम चेहरा

रोहित अरोड़ा ने X पर पोस्ट लिखकर बताया कि स्विगी ने साफ किया है कि वह अपने डिलीवरी बॉय से संपर्क नहीं कर पा रही है। ऐसे में अब हम एक पुलिस शिकायत करने पर विचार कर रहे हैं। अगर ऐसे ही चलता रहा तो ये सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है।

Advertisement
Tags :
SwiggyTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement