चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कांग्रेस उम्मीदवार ने महिला को जड़ा थप्पड़, वायरल हो रहा है वीडियो

Congress Candidate Viral Video : वायरल वीडियो में निजामाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार जीवन रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। इस थप्पड़ के पीछे की हैरान करने वाली वजह जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें।
01:47 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Congress Candidate Viral Video :  लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीति में जबरदस्त हलचल देखने को मिल रही है। लगातार नेताओं की बयानबाजी चल रही है, आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। छोटी-छोटी बातों पर विवाद हो रहा है। इसी बीच कांग्रेस के उम्मीदवार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

वीडियो तेलंगाना के निजामाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार जीवन रेड्डी का है। चुनाव के बीच उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और जीवन रेड्डी लोगों के निशाने पर हैं।

बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई जब जीवन रेड्डी चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि महिला इलाके के नेता को पहचान नहीं पाई थी, इसलिए उन्होंने थप्पड़ मारते हुए पहचान बताई वहीं कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने बीजेपी को वोट देने के लिए कहा था।


हालांकि थप्पड़ मारने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है लेकिन वीडियो पर विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग जीवन रेड्डी के वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि चुनाव आयोग को मामले का संज्ञान लेकर आरोपी नेता पर कार्रवाई करनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ये नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। इसकी हिम्मत कैसे हुई, महिला को छूने की?

Advertisement

यह भी पढ़ें : प्रज्वल के साथ शख्स की मां का गंदा वीडियो हुआ वायरल! दर्ज करवाया अपहरण का केस

एक ने लिखा कि बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मारने के बाद किस तरह लोग बेशर्मी से हंस रहे हैं। एक ने लिखा कि नेता खुद को राजा समझते हैं और लोगों को कीड़े मकोड़े। एक अन्य ने लिखा कि इस नेता को महिला से मिलकर माफी मांग कर विवाद को खत्म कर देना चाहिए।

Advertisement
Tags :
congressTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement