खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

3 साल की बच्ची को 'आसमान' से मिली मौत, 5वीं मंजिल से कुत्ता उपर गिरा, वीडियो वायरल

Thane Viral Video : वायरल वीडियो मुंबई से सटे थाणे का बताया जा रहा है, इस वीडियो में एक बच्ची पर पांच साल का कुत्ता गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि इस घटना में बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई।
11:29 AM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Thane Viral Video : मुंबई से सटे ठाणे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुत्ता अचानक सड़क पर चल रही बच्ची पर आ गिरा। बच्ची और कुत्ता दोनों वहीं बेहोश हो गए। दोनों की हालत गंभीर थी। बच्ची की जान नहीं बच पाई और कुत्ते का इलाज चल रहा है। यह भयावह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि पूरी घटना ठाणे मुंब्रा के अमृत नगर की चिराग मेसन बिल्डिंग की है। यहां एक शख्स बिल्डिंग की छत पर कुत्ता पालता था। शख्स का नाम जैद सैयद बताया जा रहा है। घटना 6 अगस्त को दोपहर करीब 2 बजे हुई। कुत्ता पांचवीं मंजिल से नीचे गिर पड़ा। कुत्ता एक बच्ची के ऊपर गिरा, बताया गया कि बच्ची की मौत हो गई।

3 साल की बच्ची पर 5वीं मंजिल से गिरा 5 साल का कुत्ता

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सबकुछ सामान्य है, लोग आ-जा रहे हैं। इसी बीच दो महिलाओं के साथ एक तीन साल की बच्ची सड़क पर दिखाई दी। तीनों सड़क के किनारे से चल रही थीं। इसी वक्त एक कुत्ता बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से बच्ची पर गिर पड़ा। कुत्ते के गिरने के बाद बच्ची तुरंत बेसुध हो गई। उसके साथ मौजूद महिलाओं को कुछ यकीन ही नहीं हुआ।


महिला तुरंत बच्ची को लेकर अस्पताल भाग गई लेकिन बच्ची की जान नहीं बची। वहीं घटनास्थल पर कुछ लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। काफी देर तक कुत्ता मरणासन्न स्थिति में पड़ा रहा लेकिन फिर उसके शरीर में हलचल हुई और वह उठ खड़ा हुआ। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह चलने की कोशिश कर रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘खोटा सिक्का निकला, जिसने हमें बर्बाद कर दिया उसका नाम है विनेश फोगाट।’, देखें ये Viral Video

कुत्ते को भी काफी चोटें आई हैं , उसे भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। कुत्ते की चोट के बारे में कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं मुंब्रा पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच इस बात की भी होगी कि क्या शख्स के पास इस बात की परमिशन थी कि वह छत पर कुत्तों को पाले? क्या कुत्ते के मालिक की तरफ से लापरवाही हुई है?

Open in App
Advertisement
Tags :
thaneTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement