चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: शख्स गाय के सामने दिखाने लगा मूव्स, तभी पड़ी ऐसी जोरदार लात, अंदर तक हिल गया बेचारा

11:38 AM Aug 15, 2022 IST | Ojaswi Tripathi
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया ना केवल मनोरंजन का साधन है बल्कि खुद भी पॉपुलर होने का जरिया है। लेकिन सबकी किस्मत में फेम नहीं होता और कुछ लोगों को बिना मांगे ही भरपूर अटेंशन और पॉपुलैरिटी मिल जाती है। जिससे लोग रातों-रात फेमस हो जाते हैं। वहीं हाल ही में एक शख्स का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल होते देखा जा रहा है। जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Advertisement

वायरल हो रहे इस शख्स का वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी काफी खुशी मन से रील बनाने की कोशिश कर रहा है। जिसके लिए वो डांस के काफी अलग मूव्स करते देखा जा रहा है। वहीं शख्स के ठीक सामने एक गाय खड़ी है, जिसे देख लग रहा है कि उसे इस आदमी का डांस कुछ खास पसंद नहीं आया है। ये हम इसलिए बोल रहे हैं कि गाय ने शख्स का डांस देख कुछ ऐसा कर दिया जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

बता दें, शख्स ने जैसे ही रील बनाना और डांस करना शुरू किया वैसे ही गाय ने उसे ऐसा जोरदार लात मारा कि उसे हमेशा याद रहेगा। वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। बता दें वीडियो को इंस्टाग्राम के bhutni_ke_memes नाम के पेज पर अपलोड किया गया है। जिसे अभी तक हजारों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही ये नेटिजन को भी काफी पसंद आ रहा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Comedy video 2022Dance Ka VideoFunny Dance VideoFunny VideoGoogle TrendsOmg VideoViral Video
Advertisement
Advertisement