चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: इस बात पर SDM को आया गुस्सा, कहा- 'अगर अगली बार इस तरह से बात की तो खिंचवाकर थाने में बैठा दूंगी'

02:13 PM Oct 10, 2022 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो हरदोई की एसडीएम सदर का है। सरकारी अस्पताल पहुंचने के बाद एसडीएम ने सीएमओ को फोन किया। फोन पर उन्होंने कहा कि अपने डॉक्टर्स को मैनर्स सिखा दीजिए।

Advertisement

अगर अगली बार ऐसा हुआ तो खिंचवाकर थाने में बैठा दूंगी। एसडीएम द्वारा फोन पर की जा रही यह बातें किसी ने अपने फोन से कैमरे में कैद कर लीं और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) कर दी।

अभी पढ़ें MP News: थाने से कार ले उड़े चोर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

भर्ती युवती के बयान लेने गई थीं एसडीएम

जब मामले की जांच की गई तो कुछ अलग ही मामला निकल कर आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिले में एक युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। युवती को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने मामले की जानकारी प्रशासन को दी तो हरदोई की एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला उसके बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंची थीं। वह सीधे इमरजेंसी विभाग में गईं।

Advertisement

डॉक्टर ने न बैठने के लिए कहा, न सही से जवाब दिया

आरोप है कि यहां तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने एसडीएम को बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं दी। इतना ही नहीं जब खड़े होकर ही एसडीएम ने युवती की हालत और इलाज के बारे में पूछा तो वह डॉक्टर कोई संतोषजनक जवाब भी नहीं दे पाया। इस पर एसडीएम का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने तत्काल जिले के सीएमओ को फोन मिलाया। फोन पर पहले तो एसडीएम ने डॉक्टर के बारे में पूछा।

अभी पढ़ें Mulayam Singh Yadav Passes Away Live Update: कर्नाटक में राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, नेताजी को याद कर रखा मौन

‘डीएम साहब को लिख कर दूंगी’

इसके बाद एसडीएम ने सीएमओ को फोन पर कहा, ‘अपने डॉक्टर्स को मैनर्स सिखाइए। कल मैं लिखकर डीएम साहब को दूंगी। चंद्रकांत नाम है न… ये किस पोस्ट पर हैं। इनको तो मैं बाद में देखूंगी। और अगली बार से अगर इस तरह से बात की तो खिंचवाकर डॉक्टर को थाने में बैठा दूंगी।’ इसी दौरान कमरे के गेट के पास खड़े किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(www.coloradoriveradventures.com)

Advertisement
Tags :
Hardoi SDM Viral VideoHardoi Viral VideoTrending On Social MediaTrending VideoUttar Pradesh videoviral on social mediaViral Video
Advertisement
Advertisement