चोर को मिली अनोखी सजा! चेन छीनकर भागा लेकिन फेल हो गया मिशन; लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

Viral Video : वायरल वीडियो में एक शख्स डीजे की धुन पर नाच रहा है, बताया जा रहा है कि चोर चोरी करते हुए पकड़ा गया था जिसके बाद उसे ये अनोखी सजा मिली है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Viral Video : क्या आपने किसी चोर को पकड़े जाने के बाद नाचते देखता है? नहीं देखा होगा। आज हम आपको ये 'दुर्लभ' घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका वीडियो देखने के बाद शायद ही आप अपनी हंसी रोक पाएं। वायरल हो रहे वीडियो में एक चोर गाने पर थिरकता दिखाई दे रहा है। अहम बात ये है कि चोर खुशी-खुशी नहीं बल्कि मजबूरी में नाच रहा है। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जबरदस्ती डांस करता दिखाई दे रहा है। कई लड़के उसे घेर कर खड़े हैं, गाना बज रहा है, लोगों के साथ ये लड़का भी वहीं डांस कर रहा है। बताया जा रहा है कि ये चोर था, जो चोरी करते हुए पकड़ा गया था। इसके बाद इस शख्स को अनोखी सजा दी गई है।

वीडियो कहां का है, इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर दावा किया गया है कि ये वीडियो दिल्ली NCR का है तो कुछ का कहना है कि वीडियो बांग्लादेश का है। चोरी के आरोप में पकड़े गए शख्स को लोगों ने सजा दी और फिल्मी गाने पर जमकर नचवाया, इसके बाद उसे जाने दिया।


अब इस वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये दुनिया कितनी अजीब है, चोर को भी डीजे पर नचवा लेती है। एक ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है कि चोर बुरा मान रहा होगा। एक ने लिखा कि इसे सजा दे रहा है या इसकी बरात निकाली जा रही है। एक अन्य ने लिखा कि मैंने आज तक इस तरह की सजा नहीं देखी, जिसमें चोर जो नचाया जा रहा हो।

यह भी पढ़ें :कंप्यूटर ट्रेनर ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, तरीका सुनकर दातों तले दबा लेंगे उंगली

एक सोशल मीडिया यूजर ने यह भी लिखा कि दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं लेकिन इस प्रजाति के लोग कहां पाए जाते हैं? एक अन्य ने लिखा कि तमंचे पर डिस्को तो सबने देखा है लेकिन आज पहली बार हमें चोर का ठुमका देखने का मौका मिला है। एक अन्य ने लिखा कि दुनिया में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग हैं।

Open in App
Tags :