चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: भाभी ने गली में मारे ऐसे ठुमके की बकरियां भी ठिठक गई, देखें वीडियो

08:46 PM Dec 15, 2022 IST | Amit Kasana
गली में bhabhi ने लगाए ठुमके
Advertisement

Viral Video: पटियाला सूट पहने एक भाभी का डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर तबाही मचाए हुए है। Viral Video में भाभी भी बीच गली में ठुमके मारती नजर आ रही हैं। गली में लोग आ जा रहे हैं। वहीं, भाभी (Bhabhi dance) बेफिक्र अपने डांस में मस्त है। भाभी ने चंद सेकंड में 25 से अधिक ठुमके लगाए हैं। लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को (social media) पर शेयर किया जा रहा है।

Advertisement

हरे व लाल रंग के सूट में कहर 

वीडियो को भारती चौधरी के अकाउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो में किसी गांव की गली नजर आ रही है। बीच में भाभी हरे रंग के सूट और लाल रंग की सलवार पहने डांस कर रही है। वीडियो के बैकग्राउंड किसी पंजाबी गाने का इंट्रो थीम बजता सुनाई दे रहा है।

कातिलाना डांस के दिवाने हुए नेटिज़न्स 

भाभी पूरे वीडियो में ठुमके मारती नजर आ रही है। एक के बाद एक उन्होंने चंद सेकंड में 25 से अधिक ठुमके लगा नेटिज़न्स को अपना दिवाना बना लिया है। जब भाभी बीच गली में डांस कर रही होती है तो वहां से बकरियां भी गुजरती नजर आ रही है। भाभी को मस्ती में कमर लचकाते देख वह भी ठिठक कर कुछ दूर चली जाती है।

Advertisement

69 हजार से अधिक लाइक

Bhabhi dance के इस वीडियो पर अभी तक 69 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग इसे देख और शेयर कर रहे है। लोग भाभी के डांस की तारीफ कर रहे है। उनका हरे व लाल रंग का पटियाला सूट भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। म्यूजिक के साथ भाभी ताल से ताल मिलाकर ठुमके लगा रही है।

 

 

Advertisement
Tags :
BhabhiBhabhi DanceBhabhi Dance ViralDanceGirl DanceTrendingViralViral Videoठुमकाभाभी डांस
Advertisement
Advertisement