खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरे वाह! यहां बीच सड़क पर शुरू हो गई कुश्ती, पटका-पटकी का वीडियो हो रहा वायरल

Rishikesh Viral Video : ऋषिकेश से सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब के नशे में होश खो बैठे दो शराबी बीच सड़क पर नूरा कुश्ती कर रहे हैं।
12:38 PM Aug 13, 2024 IST | Avinash Tiwari

Rishikesh Viral Video : ऋषिनगरी ऋषिकेश में बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंचते हैं। धार्मिक मान्यताओं के कारण भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु भी पहुंचते हैं। इस वक्त इसी ऋषिकेश का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो शराबी बीच सड़क पर कुश्ती लड़ते दिखाई दे रहे हैं। लोगों की आवाजाही के बीच ये लड़ाई चलती रही और लोग तमाशा देखते रहे।

उत्तराखंड में शराब को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। इसी बीच ऋषिकेश से सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब के नशे में होश खो बैठे दो शराबी बीच सड़क पर नूरा कुश्ती कर रहे हैं। लोग तमाशा देख रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऋषिकेश की छवि पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दोनों सड़क पर लड़ते-लड़ते लोट रहे हैं।

दोनों शख्स नशे में एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं। काफी देर तक उनके बीच मारपीट चलती रही। कुछ लोग लड़ाई का वीडियो रिकॉर्ड करते हैं तो कुछ इसे देखकर हंसते हुए वहां से निकल गए लेकिन कोई इन नशेड़ियों को वहां से भगाने नहीं आया।


काफी देर तक ये दोनों इसी तरह लड़ते रहे लेकिन एक शख्स ने हिम्मत दिखाई और नशेड़ियों को वहां से भगाने की कोशिश की। तगड़ी फटकार के बाद नशेड़ी वहां से निकले। बीच चौराहे पर हुई इस लड़ाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ऋषिकेश में शराब के कारोबार को लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : काटता नहीं, चप्पल चुराकर भाग जाता है ये सांप! वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे Wow

बता दें कि उत्तराखंड के कई शहरों में अवैध शराब को लेकर विवाद हो रहा है। चमोली में कुछ दिन पहले ही महिलाओं ने शराब के खिलाफ एकत्रित होकर प्रदर्शन किया था। शासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए महिलाओं ने कहा था कि अगर अंग्रेजी शराब की दुकान खुली, तो वो उग्र आंदोलन भी करेंगी।

Open in App Tags :
RishikeshViral Video