खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सूर्य ग्रहण के दौरान आसमान में दिखी रहस्यमयी चीज, नजारा देख हैरान रह गए लोग

UFO seen during solar eclipse : सूर्य ग्रहण के अद्भुत नजारे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं लेकिन UFO देखने जाने का दावा करने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर साझा किया गया, जो तुरंत वायरल हो गया। आखिर क्या है इस वीडियो में !
12:23 PM Apr 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

UFO seen during solar eclipse : साल 2024 का पहला सूर्य ग्रहण रात 09.12 बजे शुरू हुआ था और रात 02.22 खत्म हुआ.कुल पांच घंटे 10 मिनट तक सूर्य ग्रहण था। अमेरिका समेत कई जगहों पर सूर्य ग्रहण साफ साफ देखने को मिला। NASA की तरफ से इस सूर्य ग्रहण का लाइव प्रसारण भी किया गया। हालांकि सूर्य ग्रहण के दौरान कुछ लोगों को अजीब नजारा देखने को मिला है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सूर्य ग्रहण के दौरान दिखा UFO!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सूर्य ग्रहण के दौरान UFO देखने को मिला। वीडियो के अनुसार, टेक्सास के आर्लिंगटन में सूर्य ग्रहण के दौरान रहस्यमय यूएफओ देखा गया। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एक अज्ञात चीज आसमान में इधर-उधर उड़ती और फिर बादलों के बीच गायब होती दिख रही है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले लोग भी नजारा देखकर हैरान रह गए कि आखिरकार ये क्या चीज है? इस वीडियो की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं। अमेरिका की तरफ से भी UFO के दावे को खारिज किया जाता रहा है।

देखिए वीडियो


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को 4.7 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि हो सकता है कि ये किसी जहाज की परछाई हो। एक अन्य ने लिखा कि कहीं किसी ने वीडियो एडिट कर लोगों को भ्रमित करने के लिए तो नहीं बनवाया है!

Advertisement

यह भी पढ़ें : समोसे में मिले कंडोम, तंबाकू और पत्थर, सामने आई कैंटीन मालिक की सच्चाई

बता दें कि साल का पहला सूर्य ग्रहण खत्म हो चुका है। अमेरिका, कनाडा और मेक्सिको में सूर्य ग्रहण दिखाई दिया था। आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं। हालांकि भारत में ये ग्रहण नहीं दिखा लेकिन ऑनलाइन इस खगोलीय घटना को लाखों लोगों ने देखा।

 

Advertisement
Tags :
Solar EclipseTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement