Viral Video : कुर्सी लगाकर बीच सड़क पर बैठा शख्स, ट्रक ड्राइवर ने ऐसे सिखाया सबक

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बीच सड़क पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ देर बाद ये शख्स जमीन पर गिर पड़ा, वीडियो देखिए आखिर इसके साथ ऐसा क्या हुआ।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स रात के वक्त बीच सड़क पर कुर्सी लगाकर बैठा है। इससे आने-जाने वाले वाहनों को परेशानी हो रही है। इसी बीच एक ट्रक वहां पहुंचा और ड्राइवर ने इस शख्स को सबक सिखाया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का बताया जा रहा है। नशे में धुत एक शख्स बीच सड़क कुर्सी लगाकर बैठा हुआ है। हैरानी की बात ये है कि शख्स ये हरकत पुलिस बूथ के सामने कर रहा था लेकिन शायद वहां कोई पुलिसकर्मी मौजूद ही नहीं था। इसी बीच इस शख्स के साथ जो हुआ, उसे कुछ समझ ही नहीं आया।

 बीच सड़क पर बैठ गया शख्स 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जहां शख्स बैठा हुआ है, वहां से ट्रक आ जा रहे हैं। इसी बीच जब एक ट्रक उसके बगल से निकल रहा था। उससे कुर्सी की टक्कर हो गई और कुर्सी टूट गई। शख्स जमीन पर गिर पड़ा। वहां मौजूद लोगों ने ट्रक ड्राइवर को इशारा कर आगे जाने के लिए कहा। शख्स जमीन पर गिरा लेकिन उसे कुछ समझ ही नहीं आया कि वह जमीन पर गिरा तो गिरा कैसे!

इस घटना के बाद शख्स को चोट नहीं लगी है, बल्कि वह एकदम ठीक है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ट्रक वाले ने ठीक किया। एक अन्य ने लिखा कि ट्रक वाले को बचकर निकलना चाहिए था, अगर उसको कुछ हो जाता तो उल्टा ड्राइवर पर ही केस दर्ज होता।

यह भी पढ़ें : Video: 14 महीने पहले अगवा बच्चा बरामद, किडनैपर के निकले आंसू और बच्चा भी रोया

एक ने लिखा कि बेचारा सोच रहा होगा कि हमें सिंघासन से किसने गिराया? एक अन्य ने लिखा कि पुलिस चौकी के सामने नशेड़ी इस तरह की घटना कर रहे हैं और पुलिसवाले नदारद हैं। एक अन्य ने लिखा कि देख रहा है बिनोद, कैसे पुलिस वालों के सामने किस तरह चौड़ा बन रहा था लेकिन ड्राइवर ने औकात दिखा दी।

Open in App
Tags :