खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 'कविता नहीं इंसान ही खत्म हो गया', मंच पर कवि की हो गई मौत, तालियां बजाते रहे लोग

Heart Attack On Stage : कविता पाठ के दौरान कवि को हार्ट अटैक आया, मंच पर ही वह गिर पड़े। वहां मौजूद लोग उनकी कविता पर तालियां बजाते रहे।
01:59 PM Jan 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
कविता पढ़ने के दौरान कवि को आया हार्ट अटैक
Advertisement

Heart Attack On Stage: पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई वीडियो सामने आए जिसमें लोगों की अचानक मौत होती दिखाई दी। कोई खेलते-खेलते चल बसा तो कोई पढ़ाई करते करते, कोई डांस करते वक्त दुनिया को अलविदा कह दिया तो कोई शादी में शामिल होने के दौरान। इन सभी मौतों में एक चीज जो कॉमन हैं वो है हार्ट अटैक! अब एक कवि की कविता पाठ के दौरान हुई मौत का वीडियो सामने आया है।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कवि मंच पर कवितापाठ कर रहा था। लोग उसकी पंक्तियों पर तालियां बजा रहे थे। अचानक इस कवि को बेहोशी छाई, उसने गिरने से बचने के लिए माइक पकड़ा लेकिन संभल नहीं पाए और कविता पढ़ते-पढ़ते ही मंच पर गिर पड़े।

कवि की पक्तियों को सुनकर एक तरफ लोग तालियां बजा रहे थे तो दूसरी तरफ मंच पर गिरता देख लोग परेशान हो गए। मंच पर मौजूद लोग उन्हें उठाने के लिए दौड़े। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं सका। 29 जनवरी को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। अब सोशल मीडिया पर उनके अंतिम कविता पाठ का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

दरअसल उत्तराखंड के पंतनगर विवि परिसर के कृषि महाविद्यालय स्थित डाॅ. बीबी सिंह सभागार में काव्य महोत्सव का आयोजन किया गया था जिसमें कविता पढ़ने के लिए कवि सुभाष चतुर्वेदी (68) भी पहुंचे थे लेकिन इसी दौरान दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। मथुरा में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : Heart Attack Video Viral: होटल में खाना खाने पहुंचे शख्स को आया हार्ट अटैक, बैठे-बैठै निकल गई जान

एक ने लिखा कि सरकार इसके लिए कोई कदम नहीं उठा रही है, ये कैमरे के सामने है, कैमरे के पीछे ना जाने कितने लोग दम तोड़ रहे हैं, जो लोगों को पता नहीं चल पाता। एक ने लिखा कि सरकार को मंदिर और मज्सिद से फुरसत मिले तो इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए । एक ने लिखा कि बेहद गंभीर मामला है, ऐसे वीडियो हर संवेदनशील इंसान में डर और चिंता पैदा करते हैं, लेकिन सरकार में गंभीरता नहीं दिखाई देती।

(kambioeyewear.com)

Advertisement
Tags :
Heart AttackTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement