खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: खुले में बह रहा था सीवर का पानी, पार्षद प्रतिनिधि और जेई को लोगों ने बना लिया बंधक

Varanasi Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भीड़ दो लोगों को रस्सी से बांधकर प्रदर्शन कर रही है। बताया जा रहा है कि एक पार्षद प्रतिनिधि हैं और दूसरे गंगा प्रदूषण के जेई हैं। खुले सीवर से परेशान लोगों ने समस्या का समाधान ना होने पर ऐसा किया।
07:32 PM Mar 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
वाराणसी में अधिकारी और पार्षद प्रतिनिधि को बनाया बंधक
Advertisement

Varanasi Viral Video: वाराणसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग दो लोगों को बंधक बनाकर कुर्सी पर बैठाये दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग खुले सीवर से परेशान थे और जैसे ही उन्हें जेई और पार्षद प्रतिनिधि को देखा तो बंधक बना लिया।

Advertisement

पार्षद प्रतिनिधि और गंगा प्रदूषण के जेई को बना लिया बंधक

बताया जा रहा है कि मामला खोजवां के किरहिया चुंगी तिराहे का है, जहां लोग पिछले दस दिनों से सीवर की समस्या से परेशान थे। समस्या का समाधान ना होता देख लोगों ने पार्षद प्रतिनिधि और गंगा प्रदूषण के जेई को पकड़ कर बैठा लिया और एक रस्सी से बांध दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्षद प्रतिनिधि और जेई को लोग रस्सी से बांधकर एक कुर्सी पर बैठा कर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो खोजवा चौकी प्रभारी ने मौके पर जाकर भीड़ को समझाया, तब लोगों ने जेई और पार्षद प्रतिनिधि को रिहा किया।

देखिए वीडियो


इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि अब काम कराने का यही तरीका बचा है। एक अन्य ने लिखा कि जब तक लोग इन लोगों के साथ कड़ाई से पेश नहीं आएंगे, ये लोग किसी का काम नहीं करेंगे। एक अन्य ने लिखा कि पार्षद प्रतिनिधि और जेई साहब अगली बार उसी इलाके में जाएंगे, जहां का काम पूरा कर चुके होंगे। वरना अपनी भीड़ लेकर जायेंगे ताकि कोई कुछ बोल ना सके।

Advertisement

यह भी पढ़ें : OMG! मुंबई में रेलवे ट्रैक हुआ टेढ़ा, ट्रेन को आते देख कर्मचारियों के फूल गए हाथ-पांव

दरअसल इलाके के लोग खुले सीवर की वजह से काफी परेशान हैं और बदबू की वजह से कई दिक्क्तें आ रही हैं। नगर निगम से शिकायत करने पर मामला दूसरे विभाग का बताकर पल्ला झाड़ लिया गया लेकिन जब जेई और पार्षद प्रतिनिधि कई दिन बाद पहुंचे तो भीड़ ने बंधक बना लिया और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement