खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एयरपोर्ट का नाम ठीक से ना लेने पर फ्लाइट में ही भड़के बीजेपी नेता, वीडियो वायरल

Veer Savarkar International Airport : सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता सुनील देवधर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्लाइट में बैठकर, एयरपोर्ट का नाम ठीक से ना लिए जाने पर आपत्ति जता रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उनका यह वीडियो वायरल है।
01:00 PM Mar 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Indigo Flight
Advertisement

Veer Savarkar International Airport:  भाजपा नेता सुनील देवधर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह इंडिगो फ्लाइट अटेंडेंट को एयरपोर्ट का नाम ठीक से लेने की नसीहत दे रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने सोशल मीडिया पर इंडिगो से भी इसकी शिकायत की और एयरपोर्ट का नाम पूरा और ठीक तरीके से अनाउंस करने की बात कही।

Advertisement

बीजेपी नेता का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता सुनील देवधर फ्लाइट अटेंडेंट से कह रहे हैं कि इस एयरपोर्ट का नाम वीर सावरकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट है। जैसे आप इंदिरा गाँधी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डा कहते हैं, अंडमान में आने के बाद सावरकर जी का नाम लेना चाहिए।

वीर सावरकर के नाम की घोषणा क्यों नहीं?

इसके साथ ही बीजेपी नेता ने अन्य यात्रियों से भी पूछा कि क्या आप लोग इस बात से सहमत हैं? यात्रियों ने भी इस पर सहमति जताई। इस वीडियो को शेयर कर सुनील देवधर ने लिखा कि एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त हवाई अड्डे के नाम की घोषणा करते हैं। जैसे, दिल्ली आने पर इंदिरा का नाम लिया जाता है, हैदराबाद आने पर राजीव का।तो फिर पोर्ट ब्लेयर पहुंचने पर वीर सावरकर के नाम की घोषणा क्यों नहीं की गई?


इंडिगो से शिकायत करते हुए बीजेपी नेता ने उड्डयन मंत्रलाय से भी मामले को तुरंत संज्ञान लेने के लिए कहा है। इस वीडियो पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने लिखा कि एयरपोर्ट का नाम वह ठीक से क्यों नहीं ले रहे हैं? ये तो गलत बात है। इस पर स्पष्टीकरण मांगा जाना चाहिए।

Advertisement

इसके साथ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अंडमान निकोबार जाने वाले बीजेपी नेता भी कभी इस मुद्दे को नहीं उठा पाए। यहां तक कि प्रभारी, मंत्री आदि लोगों ने भी कभी इस पर आपत्ति नहीं जताई, क्यों?

यह भी पढ़ें : एक की वजह से चली जाती है कई चीटियों की जान, जानिए हैरान कर देने वाला कारण

दरअसल अंडमान निकोबार में मौजूद एयरपोर्ट को पोर्ट ब्लेयर भी कहा जाता है, इसके साथ ही इस एयरपोर्ट का नाम वीर सावरकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी है। बीजेपी नेता सुनील देवधर ने एयरपोर्ट का पूरा नाम 'वीर सावरकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट' ना लिए जाने पर आपत्ति जताई है, जिसका वीडियो सामने आया है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsVeer Savarkar AirportViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement