खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बहन के साथ सोते पति को देख पत्नी बन गई Mike Tyson, मुक्के मार कर दिया बुरा हाल

Wife Caught Husband Cheating : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी के घर से बाहर जाने के बाद पति, पत्नी के बहन के साथ कमरे में सो रहा था। पत्नी जब घर वापस लौटी और नजारा देखा तो वह खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई।
01:49 PM Mar 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रतीकात्मक तस्वीर
Advertisement

Wife Caught Husband Cheating : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की, दो लोगों की पिटाई कर रही है। वीडियो में सब कुछ साफ-साफ तो नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन बताया जा रहा है कि पत्नी ने जब अपने पति और अपनी बहन को साथ में सोते हुए पकड़ लिया तो जमकर बवाल किया।

Advertisement

बहन के साथ सो रहा था पति!

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पत्नी कहीं बाहर गई थी, जब वह वापस आई तो पता चला कि उसका पति और बहन एक कमरे में सो रहे हैं। इसकी जानकारी मिलते ही उसका पारा चढ़ गया और सीधे कमरे में पहुंच गई।

पत्नी ने कर दी जबरदस्त धुनाई

वीडियो में महिला सो रहे दो लोगों की पीट रही है, वीडियो शेयर कर दावा किया गया है कि वह अपने पति और अपनी बहन को पीट रही है क्योंकि उसकी अनुपस्थिति में दोनों साथ में सो रहे थे। महिला ने अपने पति पर एक के बाद एक कई जोरदार मुक्के बरसाए।

देखिए वीडियो


वीडियो में कुछ लोग महिला को रोकने और समझाने कीकोशिश कर रहे हैं लेकिन वह इतने गुस्से में थी कि किसी की नहीं सुनी। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 45 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Viral Video:किसी और युवती के साथ सो रहा था बॉयफ्रेंड, मौके पर पहुंच गई गर्लफ्रेंड और…

वीडियो पर आ रहे कुछ कमेंट्स
एक ने लिखा कि ये महिला कैमरा ऑन करके पति के कमरे में गई, ऐसे मौके पर इन सब बातों का कौन ध्यान रखता है? एक ने लिखा कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड लग रहा है क्योंकि वहां कई लोग मौजूद हैं और इसका वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसी लड़कियों से शादी नहीं करनी चाहिए जो आपकी पिटाई कर सकें।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement